महाराष्ट्र के ठाणे में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति का सिर कलम किया |

महाराष्ट्र के ठाणे में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति का सिर कलम किया

महाराष्ट्र के ठाणे में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति का सिर कलम किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 5, 2021/9:13 pm IST

ठाणे, पांच अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अज्ञात व्यक्तियों ने एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई के बाद उसका सिर कलम कर दिया। वहीं, आरोपियों ने दूसरे व्यक्ति को पीट-पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि शहर की पुलिस ने सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को ऑटोरिक्शा से कल्याण जा रहे बेचर चव्हाण की बेरहमी से हत्या करने और बबलू चव्हाण को घायल करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि हमला उस समय हुआ जब दोनों अपने गृह नगर के लिए ट्रेन में सवार होने के वास्ते कल्याण जा रहे थे। आरोपियों ने दोनों को पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा।

अधिकारी ने कहा कि अज्ञात आरोपियों ने पिटाई के बाद बेचर का सिर कलम कर दिया। इसके बाद डोंबिवली और ठाकुरली स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रैक पर उसका शव फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि ऑटो चालक घटनास्थल से भाग गया और फिर उसने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि कल्याण पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

भाषा जोहेब पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)