साल 2020 में MBBS की परीक्षा पास करने वाले 361 डाक्टरों की हुई संविदा नियुक्ति, मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी बधाई | Contract appointment of 361 doctors who passed MBBS exam in 2020, Minister TS Singhdev congratulated

साल 2020 में MBBS की परीक्षा पास करने वाले 361 डाक्टरों की हुई संविदा नियुक्ति, मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी बधाई

साल 2020 में MBBS की परीक्षा पास करने वाले 361 डाक्टरों की हुई संविदा नियुक्ति, मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 29, 2020/8:11 am IST

रायपुर। प्रदेश के विभिन्न शासकीय अस्पतालों में 361 नए डॉक्टर सेवाएं देंगे। राज्य शासन के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने नए डॉक्टरों की पदस्थापना सूची गुरुवार को देर शाम जारी कर दी गई। ये डॉक्टर शासकीय चिकित्सा महाविद्यालयों, जिला चिकित्सालयों, सिविल अस्पतालों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों तथा मातृ एवं शिशु अस्पतालों के साथ ही विशेषीकृत कोविड अस्पतालों में सेवाएं देंगे।

Read More News: टिड्डियों को लेकर सरकार गंभीर, ब्रिटेन से मंगाए जाएंगे स्प्रेयर्स, हेलीकॉप्टर से किया जाएगा 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज ट्वीट इसकी जानकारी दी है। अपने ट्वीट में मंत्री ने लिखा— राज्य सरकार द्वारा 361 नए चिकित्सकों को दो वर्ष की संविदा सेवा का अवसर प्रदान किया गया है। हम उनका स्वागत करते हैं। ये छात्र चिकित्सक वर्ष 2020 में एम बी बी एस की परीक्षा में चुने गए हैं। कोरोना के विरुद्ध हमारे युद्ध में ये योद्धा अपना कौशल प्रदान करेंगे।

Read More News: टिड्डी दलों पर नियंत्रण के लिए केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, ड्रोन और हेलिकॉप्टरों से किया 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सरकारी अस्पतालों में सेवा के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाले सभी नए डॉक्टरों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि विभाग के साथ इनके जुड़ने से कोविड-19 के नियंत्रण के लिए एक बड़ी टीम मिलेगी।

Doctor List by दीपक दिल्लीवार on Scribd

Read More News:मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा- कोरोना संकट के चलते नेशनल गेम्स 2020 की  

ये युवा डॉक्टर शहरों के अस्पतालों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों और दूरस्थ अंचलों के सरकारी अस्पतालों में काम कर कोविड-19 के साथ ही नॉन-कोविड चिकित्सा सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जल्द ही 200 और डॉक्टरों की पदस्थापना की जाएगी।

Read More News: 30 मई तक रहेगा लॉकडाउन, सिर्फ इन दुकानों को खोलने की अनु​मति, कलेक्टर ने जारी किया आदेश