फारुख अब्दुल्ला जैसे नेताओं के कारण देश में कश्मीर जैसी समस्या, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने की बयान पर माफी की मांग

Reported By: Dhanraj Gawali, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Mar 2019 10:41 PM, Updated On 11 Mar 2019 10:35 PM

शाजापुर । मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने फारुक अब्दुल्ला के बान पर पलटवार किया है। बालाकोट आतंकी ठिकाने पर हुई कार्रवाई को चुनाव के लिए की गई कार्रवाई बताने के बाद राकेश सिंह ने कहा कि फारुख अब्दुल्ला शाम को सेना की तारीफ करते है और बाद में सवाल उठाते हैं, ऐसे नेताओ के कारण देश में कश्मीर जैसी समस्या है और उन्हें देश से माफ़ी मांगना चाहिए।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- 'अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ का...

सोमवार को शाजापुर के अकोदिया में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा प्रचार लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने पहुंचे । सभा को संबोधित करते हुए पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने ये भी कहा कि जब देश की सीमा पर गोलीबारी होती थी तो संप्रदाय विशेष के नाराज होने के भय से दिल्ली से जवाब देने नहीं दिया जाता था, लेकिन अब स्थिति दूसरी है। देश के जवान पाकिस्तान की सीमा में घुसकर दुश्मन को मारते हैं।

ये भी पढ़ें-पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला आतंकी मुदस्सिर के मारे जाने की खबर

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मोदी के विदेश जाने पर सवाल उठाने वालों को पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर हुई कार्रवाई पर अन्य देशों पर समर्थन मिलने पर खुद-ब-खुद जवाब मिल गया होगा। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी किसान के खाते में कर्ज माफी की राशि नहीं पहुंची और रोजगार के नाम पर युवाओं से बैंड बजवाने, मवेशी चरवाने, सांप पकड़ने काकाम दिया जा रहा है। प्रोत्साहन राशि देने पर कटाक्ष करते हुए भार्गव ने कहा कि युवाओं से ऐसे काम कराएंगे तो युवा जवाब में कमलनाथ जहां से आए उन्हें वही भेज देंगे।

Web Title : There is a problem like Kashmir in the country due to leaders like Farooq Abdullah, BJP state president Rakesh Singh apologized for the statement

जरूर देखिये