PM Modi Birthday Diamond Gift

PM Modi Birthday Diamond Gift: PM मोदी के जन्मदिन पर खास तोहफा, इंजीनियर ने बनाया 72 हजार हीरे से तस्वीर, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : September 5, 2023/10:21 am IST

नई दिल्ली। PM Modi Birthday Diamond Gift देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर सूरत के एक आर्किटेक्ट इंजीनियर विपुल जेपी वाला ने पीएम मोदी का 7,200 हीरे से जड़ित चित्र बनाया है। जो अब आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बताया जा रहा है कि वे इसे पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर उन्हें उपहार के रूप में देना चाहते हैं।

Read More: BCCI officials in Pakistan: पाकिस्तान पहुंचे BCCI के अधिकारी, राजीव शुक्ला ने कहा राजनीति से न जोड़ें, पीसीबी से संबंध सुधरने की उम्मीद 

PM Modi Birthday Diamond Gift गुजरात के सूरत में रहने वाले विपुल जेपी एक आर्किटेक्ट इंजीनियर हैं। विपुल जेपी पीएम मोदी के कितने बड़े फैन हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए हीरों से उनकी तस्वीर बनाई है। यहां हैरान करने वाली बात ये है कि आर्किटेक्ट विपुल जेपी ने एक दो नहीं बल्कि 7,200 हीरों से जड़ित पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है।

Read More: Horoscope Today: जल्द बदलने वाला है इन चार राशि वालों का भाग्य, मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, व्‍यापार में लाभ!

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी जब से देश के पीएम बने है। तब से उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ते ही जा रहा है। यही वजह है कि जब पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ा कोई खास मौका होता है तो उनके समर्थक भी उस मौके को बेहतर से बेहतरीन बनाने में जुट जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें