Earthquake in Punjab

Earthquake : आज फिर कांप उठी धरती..! पंजाब के रूपनगर में देर रात को लगे भूकंप के झटके, डरकर घरों से बाहर निकले लोग..

Earthquake tremors felt late night in Rupnagar Punjab: रूपनगर में मंगलवार देर रात करीब 1 बजकर 13 मिनट पर धरती कांप उठी।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 06:47 AM IST, Published Date : November 8, 2023/6:45 am IST

Earthquake in Punjab : चंडीगढ़। भारत में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। मंगलवार को दिल्ली में भूकंप के झटकों के बाद आज पंजाब के रूपनगर में मंगलवार देर रात करीब 1 बजकर 13 मिनट पर धरती कांप उठी। भूकंप के झटके महसूस करते ही घरों में सो रहे लोगों की नींद टूट गई। कुछ अपने घरों से बाहर सड़क पर उतर आए।

read more : PM Modi’s MP Visit : आज पीएम मोदी बुंदेलखंड और चंबल का करेंगे दौरा, दमोह में जनसभा को संबोधित कर भरेंगे हुंकार 

 

Earthquake in Punjab : नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी (एनसीएस) ने बताया कि पंजाब के रूपनगर में 3.2 तीव्रता का भूकंप आया। जिसकी गहराई 10 किमी थी। लोग अभी भी दहशत में हैं। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। एनसीएस ने एक ट्वीट में कहा कि झटके लगभग 1:13 बजे आए और भूकंप की गहराई 10 किमी थी। ट्वीट में लिखा गया कि भूकंप की तीव्रता 3.2 दर्ज की गई है।

 

आपको बता दें कि मंगलवार शाम 6 बजकर 52 मिनट पर जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भूकंप के झटके महसूस किए गए। जिसके तीव्रता 3.5 रही। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी (NSC) के मुताबिक, भूकंप मंगलवार शाम 6.52 बजे आया था। भूकंप का केंद्र अयोध्या से 215 किमी उत्तर में 10 किमी की गहराई पर था।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp