Punjabi Wedding Viral

शादी के मंडप में हुई नोटों की बारिश, लूटने के लिए मची होड़, देखें नजारा

Punjabi Wedding Viral: डीजे के फ्लोर पर नाच रहे लोगों के बीच नोटों को हवा में उछाल दिया जाता है। इसके बाद उसे उठाने के लिए डीजे वालों और वेटरों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो जाती है।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 11:14 PM IST, Published Date : January 6, 2023/11:09 pm IST

पंजाब। Punjabi Wedding Viral: आजकल शादी-बयाह के बहुत सो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इसी बीच एक ऐसा ही वीडियो पंजाब के अमृतसर से सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। आपने भी अपने घरों की शादियों में देखा होगा कि डीजे पर डांस के दौरान परिवार के लोग कुछ निछावर करते हैं। बाद में इसे डीजे वालों को या वहां मौजूद वेटर को वो पैसे दे दिए जाते हैं, तो वहीं कुछ जगहों पर डीजे के फ्लोर पर नाच रहे लोगों के बीच नोटों को हवा में उछाल दिया जाता है। इसके बाद उसे उठाने के लिए डीजे वालों और वेटरों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो जाती है।

पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में इस हसीना ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

फूलों की तरह हुई नोटों की बारिश

Punjabi Wedding Viral: इस नजारे को देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। नोटों को फूलों की तरह ऐसे उड़ाया जा रहा है, जैसे उनकी कोई कीमत ही नहीं हो। लाखों रुपए के नोट डीजे के फ्लोर पर डांस के दौरान उड़ा दिए गए। एक के बाद एक नोट उड़ाने वालों की होड़ लगी हुई है, वहीं जमीन पर भी हर तरफ नोट ही नोट बिखरे हुए दिख रहे हैं। नाचते-झूमते हुए लोग नोटों को हवा में उड़ाते चले जा रहे है। इसके बाद दूसरा वीडियो सामने आया, जिसमें उन नोटों को उठाने के लिए लोगों में होड़ दिखी।

‘महाभारत’ में ‘कुंती’ बनना शीजान खान की बहन को पड़ गया था भारी, इस वजह से यूजर्स ने लगा दी थी क्लास

महिलाएं नोटों को शॉल में बटोरने लगी

Punjabi Wedding Viral: दूसरे नजारे में देखा जा सकता है कि लोग दोनों हाथों से जमीन पर पड़े नोटों को बटोर रहे हैं। इसमें डीजे वाले या वेटर ही नहीं, शादी में मौजूद लोग भी दोनों हाथों ने नोटों को बटोर रहे हैं और पैंट की जेब में, कोट की जेब में भरते जा रहे हैं। इस दौरान कुछ महिलाएं भी शॉल में नोटों को बटोरती हुई दिख रही हैं। नोटों को बटोरने के लिए लूट मार मची हुई है। हर कोई ज्यादा से ज्यादा नोट बटोरने में लगा है। इस दौरान वीडियो में किसी को यह कहते हुए भी सुन सकते है कि एक भी नहीं रहना चाहिए इधर।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें