Punjab AAP MLA Balveer Singh got ministerial post

पटियाला ग्रामीण के आप विधायक बलवीर सिंह को मिला मंत्री पद, राजभवन में ली शपथ

Punjab AAP MLA Balveer Singh got ministerial post : AAP विधायक डॉ. बलबीर सिंह ने शनिवार को पंजाब के नये कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 06:12 PM IST, Published Date : January 7, 2023/6:12 pm IST

Punjab AAP MLA Balveer Singh got ministerial post : चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं पटियाला ग्रामीण के विधायक डॉ. बलबीर सिंह ने शनिवार को पंजाब के नये कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। यह घटनाक्रम फौजा सिंह सरारी के कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा देने के कुछ ही समय बाद हुआ है। सरारी एक ऑडियो क्लिप को लेकर विवाद में फंस गए थे, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कुछ ठेकेदारों को ‘‘उगाही’’ के लिए ‘‘फंसाने’’ के तरीकों पर चर्चा की थी।

read more : एशिया कप से पहले BCCI के नए सिलेक्टर्स की लिस्ट आई सामने, फिर बने चेतन शर्मा चीफ सलेक्टर, चयन समिति में इन सदस्यों को मिली जगह

Punjab AAP MLA Balveer Singh got ministerial post : बलबीर सिंह को पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने शनिवार शाम राजभवन में मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में शपथ दिलायी। आंख के सर्जन सिंह ने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में पटियाला ग्रामीण सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ब्रह्म मोहिंद्रा के बेटे मोहित मोहिंद्रा को हराया था। इससे पहले दिन में सरारी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। आप की पंजाब इकाई के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा कि सरारी ने ‘‘निजी कारणों’’ का हवाला देते हुए मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

read more : सावधान! ऑनलाइन बिरयानी ऑर्डर करने से पहले जान लें ये खबर, नहीं तो धोना पड़ सकता है जान से हाथ 

Punjab AAP MLA Balveer Singh got ministerial post : शनिवार शाम चंडीगढ़ स्थित राजभवन में बेहद सादे से समारोह में बलबीर सिंह को भगवंत मान मंत्रिमंडल में बतौर कैबिनेट मंत्री शपथ दिलाई गई। बलबीर सिंह ने वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मोहिंद्रा को 53,474 मतों से हराया था। उन्हें पार्टी आलाकमान और पंजाब नेतृत्व, खासकर मुख्यमंत्री भगवंत मान का करीबी माना जाता है। वैसे सरारी की जगह मंत्री बनाए गए बलबीर सिंह भी विवादों में घिरे रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें