Saat Phero Ke baad Dulhan Ki hui Maut

Fazilka News: सात फेरों के तुरंत बाद ही टूटा बंधन, दुल्हन की मौत की खबर सुन सदमे में दूल्हे, जानें वजह

Saat Phero Ke baad Dulhan Ki hui Maut डोली की जगह उठी अर्थी... फेरों के बाद दुल्हन की मौत, चीख-पुकार में बदलीं खुशियां

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 09:18 AM IST, Published Date : February 29, 2024/9:18 am IST

Saat Phero Ke baad Dulhan Ki hui Maut: फाजिल्का। पंजाब के फाजिल्का में शाहनाइ की गूंज के बीच मातम पसर गया। शादी होते ही शादी टूट गई। बता दें दुल्हा-दुल्हन के फेरे हो रहे थे इस दौरान दुल्हन को अचानक चक्कर आ गए और वो बेहोश हो कर गिर गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया। ये सुन दूल्हा सदमें में चला गया और घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। जहां से बेटी की डोली उठना था वहा से अर्थी उठी।

Saat Phero Ke baad Dulhan Ki hui Maut: बता दें गुरुहरसहाय की रुकना बस्ती के रहने वाले महेंद्र कुमार थिंद के बेटे गुरप्रीत की शादी स्वाह वाला निवासी जय चंद की बेटी नीलम से 26 फरवरी को तय हुई थी। बारात के आने के बाद सभी रस्मों को किया जा रहा था। परिवार में खुशियां का माहौल था शादी में आए सभी रिश्तेदार डांस कर रहे थे। लेकिन सात फेरे होने के बाद खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

Saat Phero Ke baad Dulhan Ki hui Maut: दोनों परिवार के बीच खुशियों का माहौल था जयमाला के बाद दूल्हा और दुल्हन फेरे ले रहे थे इस दौरान दुल्हन का बीपी लो गया जिसके चलते वह बेहोश होकर स्टेज पर ही गिर पड़ी। ये देख परिजन अस्पताल ले गए लेकिन वहा डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया। ये सुन दूल्हे को सदमा लगा और उसकी भी तबियत बिगड़ गई। जहां दुल्हन की डोली उठनी थी वहां से इर्थी उठी। बारात को भी बेरंग होकर बापस लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: आने वाले कुछ दिन बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, बारिश के साथ ओले गिरने का ऑरेंज अलर्ट जारी

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Pre-Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुआ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, अंबानी-मर्चेंट परिवार ने परोसा पारंपरिक गुजराती खाना

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers