CM Ashok Gehlot cast his vote

CM Ashok Gehlot cast his vote: नई सरकार के लिए मतदान जारी, सीएम अशोक गहलोत ने डाला वोट

CM Ashok Gehlot cast his vote राजस्थान की 199 सीटों पर मतदान जारी, सरदारपुरा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डाला वोट

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 11:15 AM IST, Published Date : November 25, 2023/11:15 am IST

CM Ashok Gehlot cast his vote: सरदारपुर। राजस्थान की 200 में से 199 सीटों के लिए आज मतदान जारी है। सुबह 7 बजे से अपना मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बड़ी संख्या में मतदाता केंद्र पहुंच रहें है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 200 में से 199 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान शुरू हो चुका, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। आज सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 3 दिसंबर को होना है। लोकतंत्र के इस महापर्व में आहूती देनें के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरदारपुरा के बूथ संख्या 108-111 पहुंचे यहां उन्होंने अपना मतदान किया।

CM Ashok Gehlot cast his vote: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरदारपुरा में मतदान केंद्र जाने से पहले अपने समर्थकों से मिले। सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र पर पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वागत किया। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने परिवार के साथ सरदारपुरा स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे।

CM Ashok Gehlot cast his vote: इसके अलावा कांग्रेस नेता और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे ने भी अपने मताधिकारी का प्रयोग किया इस दौरान वैभव गहलोत ने सरदारपुरा में कहा, “मुझे विश्वास है कि कांग्रेस को राज्य में बहुमत मिलेगा। बीजेपी घबराई हुई है, क्योंकि वे जानते हैं कि वे राज्य में हार जाएंगे”

ये भी पढ़ें- Digvijay Singh Defamation Case: दिग्विजय सिंह हाजिर हो! मानहानि केस में सुनवाई आज, कांग्रेस विधायक के बयान हो सकते है दर्ज

ये भी पढ़ें- Indore Route Diversion: घर से निकलने से पहले चेक कर ले रूट डायवर्जन प्लान, ये रास्ते रहेंगे बंद, जानें वजह

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें