Rajasthan Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की एक और सूची.. उदयपुर से गौरव वल्लभ तो सिवाना से मानवेन्द्र सिंह को दिया मौक़ा | Rajasthan Congress Candidate List

Rajasthan Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की एक और सूची.. उदयपुर से गौरव वल्लभ तो सिवाना से मानवेन्द्र सिंह को दिया मौक़ा

राजस्थान में इस बार के उम्मीदवार काफी दौलतमंद है। अलग-अलग मीडिया संस्थानों ने इस पर बारीकी से रिपोर्टिंग की है। आंकड़ों के मुताबिक़ इस बार कांग्रेस के 88 और बीजेपी के 54 विधायक करोड़पति हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : October 31, 2023/8:04 pm IST

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के किये अपनी चौथी सूची जारी कर दी है। सूची में 56 प्रत्याशियों के नाम शामिल है। इस सूची में पाली से भीमराज भाटी, बाली से बद्रीराम जाखड़, जैतारण से सुरेंद्र गोयल, उदयपुर से गौरव वल्लभ, सिवाना से मानवेंद्र सिंह, ब्यावर से पारस पंच जैन, जालौर से रामलाल मेघवाल तो भीनमाल से समरजीत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

बेहद अमीर है उम्मीदवार

राजस्थान में इस बार के उम्मीदवार काफी दौलतमंद है। अलग-अलग मीडिया संस्थानों ने इस पर बारीकी से रिपोर्टिंग की है। आंकड़ों के मुताबिक़ इस बार कांग्रेस के 88 और बीजेपी के 54 विधायक करोड़पति हैं। वहीं आरएलपी के 2, आरएलडी का एक विधायक करोड़पति है। प्रदेश के सबसे अमीर विधायकों की लिस्ट में पहले नंबर पर सीकर की धोद सीट से विधायक परसराम मोरदिया है। दूसरे नंबर पर विधायक चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ी से उदयलाल आंजना है। आजना की संपत्ति एक अरब 7 करोड़ है। तीसरे नंबर पर भरतपुर डींग कुम्हेर से विधायक और मंत्री विश्वेंद्र सिंह है। उनकी संपत्ति एक अरब चार करोड़ रुपए है। जबकि प्रदेश में 157 विधायक करोड़पति हैं। इनमें कांग्रेस के 88 और बीजेपी के 54 विधायक हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp