CM Bhupesh baghel says on chhattisgarh Rajya Sabha election regarding local candidates  

छत्तीसगढ़िया व्यक्ति को राज्यसभा के लिए क्यों नहीं मिला मौका ?, CM भूपेश ने दिया ये जवाब

chhattisgarh Rajya Sabha election 2022 : राज्यसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ हो रही राजनीति पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:26 PM IST, Published Date : May 31, 2022/3:48 pm IST

chhattisgarh Rajya Sabha election 2022 : रायपुर। राज्यसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ हो रही राजनीति पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा कि राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन ने नामांकन भर चुके हैं। पहले भी इनका लोकसभा सदस्य, राज्यसभा सदस्य और मंत्रिमंडल में लंबा अनुभव रहा चुका है, जिसका लाभ मिलेगा। कांग्रेस के यहां पर 71 सीटों के साथ बहुमत है। इसलिए प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। राज्यसभा में देश के अंदर की समस्या, विदेश के संबंध, रक्षा नीति सभी पर चर्चा होगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : मनसे प्रमुख राज ठाकरे अस्पताल में भर्ती, कल होगी सर्जरी

chhattisgarh Rajya Sabha election 2022 : उन्होंने कहा कि ये बात सही है कि लोग अपेक्षा कर रहे थे कि छत्तीसगढ़ से भी कोई कैंडिडेट राज्यसभा जाएगा, तो इस समय नहीं हुआ अगले समय जाएगा। भाजपा को लेकर सीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में तेलंगाना के एक व्यक्ति को कैंडिडेट बनाया गया है। छत्तीसगढ़ के लिए उनका अलग नजरिया है और उत्तर प्रदेश के लिए अलग नजरिया है। निर्मला सीतारमण भी मध्य प्रदेश से राज्यसभा गई हैं। सीएम ने सवाल किया कि क्या वह मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं?

 

 
Flowers