Jai Shri Ram in Ayodhya Vande Bharat

Ayodhya Vande Bharat : वंदे भारत में लगे ‘जय श्री राम’ के जयकारे, भक्तों ने की PM मोदी की तारीफ, अब आसानी से अयोध्या पहुंचेंगे यात्री..

Jai Shri Ram in Ayodhya Vande Bharat : जय श्री राम के नारों के साथ वंदे भारत ट्रेन अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुई।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 09:38 PM IST, Published Date : January 4, 2024/9:38 pm IST

अयोध्या से अपूर्व पाठक की रिपोर्ट

 

Jai Shri Ram in Ayodhya Vande Bharat : अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। जगह जगह पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं। तो वहीं पीएम मोदी ने 22 जनवरी के कार्यक्रम से पहले अयोध्या एयरपोर्ट का उद्घाटन और रेलवे स्टेशन से वंदे भारत को रवाना कर दिया था। इस बची राम भक्तों को अयोध्या कार्यक्रम में पहुंचने के लिए आसानी होगी।

read more : Hatta BJP MLA Uma Khatik Video : ‘अब मुझे शिकायत न मिल जाए तहसीलदार साहब’..! BJP विधायक उमा खटीक ने तहसीलदार को ललकारा, वीडियो हुआ वायरल.. 

Jai Shri Ram in Ayodhya Vande Bharat : इस बीच जय श्री राम के नारों के साथ वंदे भारत ट्रेन अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुई। वंदे भारत ट्रेन की यात्री बहुत खुश नजर आए और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन को अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से झंडी दिखा कर रवाना किया था। अपने निर्धारित समय से दिल्ली से अयोध्या लगभग 20 मिनट लेट पहुंची और लगभग 3:45 पर अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुई।

 

यह ट्रेन अयोध्या कैंट से सुल्तानपुर वाया लखनऊ होते हुए आनंद विहार टर्मिनल दिल्ली जाएगी। बाराबंकी में रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण के चलते 4 जनवरी से 6 जनवरी तक सुल्तानपुर होकर ट्रेन जाएगी और 7 जनवरी से 15 जनवरी तक यह ट्रेन निरस्त रहेगी। 16 जनवरी से पुनः ये ट्रेन अयोध्या कैंट से अपने निर्धारित समय 3:20 से वाया लखनऊ दिल्ली आनंद विहार टर्मिनल के रवाना होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp