3 मई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, आर्थिक संकट होगा दूर, जमकर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा |May 3 Horoscope/Aindra Yoga

3 मई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, आर्थिक संकट होगा दूर, जमकर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा

3 मई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जमकर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा May 3 Horoscope/Aindra Yoga

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : May 2, 2024/6:19 pm IST

May 3 Horoscope/Aindra Yoga: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में हर दिन का खास महत्व होता है। शुक्रवार के दिन धन की देवी लक्ष्मी की उपायना की जाती है। वहीं, कल 3 मई को गुरु ग्रह के वृषभ राशि में होने से कुबेर योग के समान फलदायी लाभ योग बना है, जिससे धन योग के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा चंद्रमा शनिदेव की राशि कुंभ में संचार कर रहे हैं, जहां पहले से ही शनिदेव विराजमान हैं। साथ ही कल वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। इधर धन योग के साथ ब्रह्म योग, ऐन्द्र योग, शतभिषा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व भी बढ़ गया है।

Read more: May Masik Rashifal: इन राशियों के लिए लकी रहेगा मई का महीना, मान सम्मान में होगी बढ़ोतरी, धन लाभ के भी बन रहे योग 

वृषभ राशि

कल का दिन वृषभ राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। धन लाभ होगा। धार्मिक आयोजनों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। कार्यस्थल में किए गए प्रयासों से सफलता मिलेगी। पुरानी योजनाओं से अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

कर्क राशि

कल का दिन कर्क राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। जीवनसाथी के माध्यम से कल आपको धन लाभ होगा।

कन्या राशि

कल का दिन कन्या राशि वालों के लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा। कल आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी पेशा जातकों कल किसी दूसरी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है। जीवनसाथी से आपको भरपूर सहयोग मिलेगा।

धनु राशि

May 3 Horoscope/Aindra Yoga: कल का दिन धनु राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। माता लक्ष्मी की कृपा से सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। नौकरी कर रहे जातकों को कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है।  दोस्तों के साथ कल कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp