Aaj Ka Rashifal 11 November 2023: नरक चतुर्दशी को इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगी धन की बारिश |

Aaj Ka Rashifal 11 November 2023: नरक चतुर्दशी को इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगी धन की बारिश

Aaj Ka Rashifal 11 November 2023 Horoscope Today

Edited By :   Modified Date:  November 11, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : November 11, 2023/11:25 am IST

Aaj Ka Rashifal 11 November 2023 Horoscope Today शनिवार का दिन यानि 11 नवंबर कुछ राशियों के लिए खास होगा। आज के दिन कई राशियों को स्वास्थ्य में राहत देखने को मिलेगी, तो कईयों को धन का लाभ होने वाला है।

मेष राशिफल (Aries Horoscope Today)

मेष राशिवालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या में लाभ होगा। आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आपको लाभ मिलने वाला है।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today)

मिथुन राशिवालेां के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार निकलने वाला है। व्यापार-व्यवसाय में आपको किसी परिचित व्यक्ति से लाभ प्राप्त होगा। आप आज कोई बड़ी डील कर सकते हैं। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के लिए आज का दिन शानदार होगा, परिवार समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी। किसी परिचित से मिलना होगा। विरोधियों से सतर्क रहें। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बड़ा निवेश आप कर सकते हैं जिससे लाभ होगा।

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today)

तुला राशिवालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा, परिवार और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। व्यापार में नई साझेदारी से कोई बड़ा कार्य शुरू कर सकते हैं। कोई नई वस्तु खरीद सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। रुके हुए कार्य पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा। पत्नी का सहयोग और प्रेम प्राप्त होगा। परिवार में कोई शादी संबंध निश्चय हो सकता है। अपने किसी पुराने साथी से मिलना होगा। कोई नया काम आज आप शुरू कर सकते हैं।

read more: MP Assembly Election 2023 : चुनाव से पहले कमलनाथ ने दोहराए कांग्रेस के वादे, अधिकारी एवं कर्मचारियों के लिए कर दी ये घोषणा 

read more: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: कांग्रेस का आरोप ईडी आईटी को लेकर आते हैं मोदी और अमित शाह, बृजमोहन अग्रवाल पर हुई हमले को लेकर कही ये बात…