Aaj Ka Rashifal 16 May 2024: इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से चमकेगी किस्मत |

Aaj Ka Rashifal 16 May 2024: इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 16 May 2024: इन राशि वालों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से चमकेगी किस्मत

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 06:34 AM IST, Published Date : May 16, 2024/6:28 am IST

Aaj Ka Rashifal 16 May 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज चंद्रमा मघा उपरांत आश्लेषा नक्षत्र से होते हुए कर्क से सिंह राशि में गोचर करेगा।

Read More: SarkarOnIBC24: लोकसभा चुनाव के खत्म होते ही अब मंत्रिमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट, कई मंत्रियों की हो सकती है छुट्टी

मीन राशि- सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज व्यापार में आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन में अनुकूलता बनी रहेगी। यात्रा और मनोरंजन के लिए आज का दिन अच्छा है। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। घर के बड़ों का आर्शीवाद प्राप्त होगा।

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रह सकता है। आज आप आकस्मिक यात्रा पर जायेंगे। आज भाग-दौड़ अधिक रहेगा। मानसिक तनाव रहेगा। कुछ दिक्कतें भी आ सकती है। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

सिंह राशि-  आज का दिन आप आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे। आपके व्यापार में शुभता बनी रहेगी। आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम बना रहेगा। आपकी अपने प्रेम एवं संतान से थोड़ी दूरी बनी रहेगी। क्या न करें- आज के दिन अपने मान सम्मान से समझौता न करें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो