Aaj Ka Rashifal, 19 April 2022: गुप्त शत्रुओं से बचकर रहें इन 3 राशि वाले लोग, जानें क्या कहता है उनका ​राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 19 April 2022: गुप्त शत्रुओं से बचकर रहें इन 3 राशि वाले लोग, जानें क्या कहता है उनका ​राशिफल

आज आप आध्यात्मिक विचारों में ज्यादा रुचि लेंगे। गूढ़ रहस्यमय विद्याओं की तरफ विशेष आकर्षण होगा, गहरे चिंतन-मनन से अलौकिक अनुभूति होगी, वाणी पर संयम रखने से बहुत-सी गलतफहमियों से बच सकेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:14 AM IST, Published Date : April 19, 2022/6:59 am IST

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 19 April 2022)

आज आप आध्यात्मिक विचारों में ज्यादा रुचि लेंगे। गूढ़ रहस्यमय विद्याओं की तरफ विशेष आकर्षण होगा, गहरे चिंतन-मनन से अलौकिक अनुभूति होगी, वाणी पर संयम रखने से बहुत-सी गलतफहमियों से बच सकेंगे, अचानक धन लाभ होगा, गुप्त शत्रुओं से बचकर रहें, नए काम का आरंभ न करें तथा पानी वाली जगहों से बच कर रहें।

read more: भाजपा, उसके सहयोगी देश में ‘सांप्रदायिक माहौल’ बनाने की कोशिश कर रहे हैं: पवार

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 19 April 2022)

आप गृहस्थ जीवन और दांपत्यजीवन में सुख-शांति का अनुभव करेंगे, पारिवारिक सदस्यों और निकटस्थ दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा. किसी छोटी यात्रा का आयोजन होने की संभावना है, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा। दूर बसने वाले स्नेहीजनों का समाचार आपको खुश करेगा, भागीदारी में लाभ तथा सार्वजनिक जीवन में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

read more: Ravishankar Shukla University का आदेश बेअसर। 11 बजे के बाद भी कॉलेज परिसर में उत्तर लिख रहे परीक्षार्थी

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 April 2022)

अधूरे काम की पूर्णता के लिए आज का दिन शुभ है, परिवार में आनंद और उल्लास का माहौल रहेगा, स्वास्थ्य बना रहेगा, काम में यश और कीर्ति मिलेगी. अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान क्रोध पर काबू रखें, वाणी संयमित रखने से मनमुटाव नहीं होगा, धन प्राप्ति होगी, आवश्यक खर्च होंगे, विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी।