Aaj Ka Rashifal 24 May 2024: गजलक्ष्मी योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, व्यापार में होगी वृद्धि, मिलेंगे शुभ समाचार |

Aaj Ka Rashifal 24 May 2024: गजलक्ष्मी योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, व्यापार में होगी वृद्धि, मिलेंगे शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 24 May 2024: गजलक्ष्मी योग से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, व्यापार में होगी वृद्धि, मिलेंगे शुभ समाचार

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 06:13 AM IST, Published Date : May 24, 2024/6:13 am IST

Aaj Ka Rashifal 24 May 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 24 मई शुक्रवार को शुक्र ग्रह की युति गुरु के साथ होने से गजलक्ष्मी योग प्रभाव में रहेगा। जबकि आज वृश्चिक राशि में चल रहे चंद्रमा पर गुरु की सातवीं दृष्टि बनी रहेगी। ऐसे में आज गजकेसरी योग भी बना रहेगा।

Read More: Thane Boiler Blast: रसायन कारखाने में विस्फोट ये 4 कंपनियां खाक, ब्लास्ट में अब तक 8 की मौत, 60 से अधिक घायल 

वृष राशि- आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। सितारे कहते हैं कि आज आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है और आपका मन प्रसन्न रहेगा। इससे आपकी सेहत पर भी आज शुक्र एवं गुरु का सकारात्मक असर पड़ेगा।

मिथुन राशि– आज आपको अपने काम में बड़ी सफलता मिलेगी। आज आपको अपने कामकाज का लंबे समय से प्रतीक्षित समस्या का समाधान मिल सकता है। आप अपने काम को लेकर काफी सजग रहेंगे।

कुंभ राशि- आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आज आपको खूब लाभ मिलेगा। नौकरी और बिजनेस में धन की वर्षा होगी। लेकिन पारिवारिक जीवन में किसी बात को लेकर आपका अपने रिश्तेदारों से विवाद हो सकता है। ऑफिस में काम करने वाले लोगों को आज ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहना चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 
Flowers