Adiyogi Shiva's grace will be on these 6 zodiac signs from Vashi Raj Yoga

Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि के दिन आदियोगी भगवान शिव इन 6 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, पूरी होगी हर मनोकामना

Adiyogi Shiva's grace will be on these 6 zodiac signs from Vashi Raj Yoga महाशिवरात्री में इन 6 राशियों को वाशी राजयोग से मिलेगा पैसा

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : February 3, 2023/11:42 am IST

Adiyogi Shiva’s grace will be on these 6 zodiac signs from Vashi Raj Yoga: महाशिवरात्रि पर्व महाकाल के भक्तों के लिए बेहद खास होता है। ये पर्व भगवान शिव और माता पार्वती के मिलन का प्रतीक माना जाता है। इस दिन भगवान शिव के भक्त व्रत रखते हैं और पूरे विधि विधान से महादेव की पूजा करते हैं। साल 2023 की महाशिवरात्रि 19 फरवरी को पड़ रही है। खास बात ये है कि प्रदोष व्रत भी इसी दिन पड़ रहा है। जिस वजह से ये शिवरात्रि और भी ज्यादा खास होने वाली है। जानिए महाशिवरात्रि पर किन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की रहेगी कृपा।

Shukravaar ke Upaay : आज गुलाबी कपड़े से किए ये गुप्त उपाय पलट देंगे आपकी किस्मत, कंगाल भी हो जाएंगी मालामाल..!

मेष राशि

महाशिवरात्रि पर मेष राशि वालों पर भगवान शिव की कृपा रहेगी। महादेव की कृपा से आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धन कमाने के कई अच्छे मौके मिलेंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। करियर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी। बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए भी समय अच्छा है।

वृषभ राशि

महाशिवरात्रि पर वृषभ राशि वालों पर भगवान शिव की कृपा रहेगी। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस में अच्छी तरक्की हासिल कर सकेंगे। धन की बचत कर पाने में आप सफल रहेंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। कमाई के साधनों में बढ़ोतरी होगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों समय शानदार रह सकता है। साथ ही इस समय आपको किसी पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह वक्‍त बेहद शानदार रहेगा। कहीं से नई जॉब का कोई ऑफर आपको मिल सकता है।

महाशिवरात्रि से पहले बनेगा दो ग्रहों का महासंयोग, इन 3 राशि वालों पर रहेगी भगवान शिव की विशेष कृपा

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि यह योग आपकी राशि से चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है। जिसे भौतिक सुख और माता का स्थान माना गया है। इसलिए इस समय आपको भौतक सुखों की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही आपके बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। आपकी कई मनोकामनाएं पूर्ण होंगी और आपके जीवन में सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

धनु राशि

इस महाशिवरात्रि धनु राशि वालों पर भी भगवान शिव की विशेष कृपा रहेगी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा। आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी होगी। करियर में आप ऊंचा मुकाम हासिल करेंगे। कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम से इंप्रेस रहेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग हैं।

कुंभ राशि 

Adiyogi Shiva’s grace will be on these 6 zodiac signs from Vashi Raj Yoga: महाशिवरात्रि पर भगवान भोलेनाथ इस राशि वालों पर भी मेहरबान रहेंगे। हर क्षेत्र में सुनहरी सफलता मिलती दिखाई दे रही है। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। अचानक से धन की प्राप्ति होने के योग बनेंगे। अटके हुए काम पूरे होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक