Aries people be careful, do not do this work, otherwise...

मेष राशि वाले रहे सावधान, ना करें ये काम, नहीं तो…

मेष राशि वाले रहे सावधान, ना करें ये काम, नहीं तो : Aries people be careful, do not do this work, otherwise...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 30, 2022/9:22 am IST

नई दिल्ली । मेष राशि वालों के लिए आगामी सप्ताह चुनौतीपूर्ण होने वाला है। इस हफ्ते आप पर्सनल कामों में काफी व्यस्त रहेंगे। परिवाारिक मामलें को काफी सावधानी पू्र्वक हल करना होगा। प्रेम संबंधों के मामले में कुछ बदनामी या मान-हानि होने जैसी स्थिति बन सकती हैं। ब्लड प्रेशर, डायबिटीज आदि की जांच करवाते रहे।

Read more :  छठ पूजा करने से पहले जान लें ये बात, नहीं तो होगा भारी नुकसान… 

मेष राशि वालों का सप्ताहिक राशिफल ( 30 अक्टूबर से 5 नवंबर ) : यह सप्ताह कुछ मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा। पर्सनल कामों में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति के सानिध्य से आप की विचारधारा में महत्वपूर्ण बदलाव होगा। संपत्ति या बंटवारे संबंधी विवाद आपसी सहमति और किसी की मध्यस्थता से हल हो जाएगा। कोई नई गतिविधि शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। आपको सार्थक परिणाम मिलेंगे।

किसी पारिवारिक मसले को लेकर वाद- विवाद की स्थिति बन सकती हैं, और बनते कामों में भी कुछ बाधाएं आएंगी। अनजान व्यक्ति पर बहुत अधिक विश्वास ना करें, अन्यथा आप अपना नुकसान कर बैठेंगे। घर के वरिष्ठ सदस्यों के मान-सम्मान का ध्यान रखें। इस समय किसी भी तरह की आवाजाही करना समय और पैसे का नुकसान ही देगा।

 

Read more :  बढ़ सकती है भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और सांसद प्रवेश वर्मा की मुश्किलें, DJB अधिकारी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

 

कारोबार में अगर किसी प्रकार का निवेश करने का प्लान है तो उस काम को गंभीरता से अंजाम दें। वर्कप्लेस में आपके द्वारा लिया गया फैसला सभी के हित में रहेगा और आपका मान-सम्मान व दबदबा बरकरार रहेगा। विस्तार संबंधी योजनाएं बनेंगी। नौकरी में अत्यधिक कार्यभार से कुछ राहत मिलेगी। उच्चाधिकारियों से भी संबंध मधुर होंगे।

लव फोकस- परिवारजनों के साथ समय व्यतीत करना आपसी संबंधों को और अधिक मजबूत करेगा। परंतु प्रेम संबंधों के मामले में कुछ बदनामी या मान-हानि होने जैसी स्थिति बन सकती हैं।

सावधानियां- मौसमी परेशानियां जैसे खांसी-जुकाम आदि रह सकते हैं। घरेलू इलाज से ही स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा। ब्लड प्रेशर, डायबिटीज आदि की नियमित जांच करवाते रहें।

 

Read more :  IB Recruitment 2022: 10वीं पास युवाओं के लिए इंटेलिजेंस ब्यूरो में सरकारी नौकरी का शानदार मौका, 69100 तक मिलेगी सैलरी