Chandra and Surya Grahan 2022 Very benefits for these zodiac signs

जल्द लगेंगे दो ग्रहण, इन राशि वालों के लिए है बेहद फलदायी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 23, 2022/2:44 pm IST

Chandra and Surya Grahan 2022 इस साल दो ग्रहण लगने वाले हैं। इसमें से दो सूर्य ग्रहण और दो चंद्र ग्रहण लगेंगे। इस साल का पहला सूर्य ग्रहण 30 अप्रैल 2022 को लगेगा। 15 मई को पहला चंद्रग्रहण लगेगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें कि किसी भी ग्रहण को अशुभ समय या दुर्घटनाओं से जोड़कर देखा जाता है, लेकिन ज्योतिषविद कहते हैं कि ये कई लोगों के लिए मंगलकारी भी होते हैं। ये दोनों ग्रहण किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा। आइए जानते हैं।

read more: PL Punia से खास बातचीत | मोर्चा प्रकोष्ठ, संगठन को एक्टिव करना है,सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाएगी

Chandra and Surya Grahan 2022Chandra and Surya Grahan 2022: धनु :  धनु राशि के जातकों के लिए भी ये दोनों ही ग्रहण शुभ माने जा रहे हैं। इस दौरान नौकरी और व्यापार में अच्छे अवसर मिल सकते हैं। पैसों की तंगी खत्म हो सकती है। आर्थिक रूप से प्रबल महसूस करेंगे।

read more: इन मांगों को लेकर Bilaspur CIMS की नर्सों ने खोला मोर्चा | 30 April के बाद सामूहिक अवकाश की चेतावनी

सिंह : सूर्य और चंद्र ग्रहण का सिंह राशि के जातकों पर भी बड़ा प्रभाव देखने को मिलेगा। आर्थिक मार्चे पर आपकी स्थिति में सुधार आएगा। कार्यस्थल पर पदोन्नति के योग बनेंगे। आय के साधन बढ़ेगे और निवेश करने से लाभ मिलेगा। छोटी-मोटी यात्रा के भी योग बन रहे हैं। कर्ज या खर्च की वजह से लंबे समय से परेशान चल रहे जातकों को भी राहत मिलने की संभावना है।

Chandra and Surya Grahan 2022: मेष: ज्योतिषियों की मानें तो साल का पहला सूर्य ग्रहण मेष राशि में ही लगने जा रहा है> 15 दिन के अंतराल में लगने जा रहे दो बड़े ग्रहण मेष राशि वालों को शुभ फल देंगे। नौकरी-व्यापार के मामले में तरक्की के योग बनेंगे। कारोबारियों को बड़ा मुनाफा हो सकता है।