Pandit Pradeep Mishra Ke Upay

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: आज ही कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के शिव पुराण के ये चमत्कारी उपाय एवं टोटके, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: आज ही कर लें पंडित प्रदीप मिश्रा के शिव पुराण के ये चमत्कारी उपाय एवं टोटके, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत......

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : March 10, 2023/12:03 pm IST

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: बीते कुछ सालों से मध्यप्रदेश के सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा काफी चर्चा बटोर रहे हैं। टीवी और सोशल मीडिया पर पंडित प्रदीप मिश्रा की बातों को लोग ज्यादा से ज्यादा सुनने लगे हैं। इसके साथ ही लोग पंडित प्रदीप मिश्रा के बताए उपायों को भी मानते भी हैं और उनपर अमल भी करते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको पंडित प्रदीप मिश्रा के सोमवार के उपाय बताने वाले हैं। इन उपायों को करके आप जीवन में कामयाबी हासिल कर सकते हैं।

Read More : अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, कई हस्तियों ने जताया शोक

पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय काफी सरल होते हैं। सीहोर के रहने वाले प्रदीप मिश्रा ने सोमवार के कई उपाय बताए हैं। इसलिए लोग इन्हें “सीहोर वाले बाबा” भी कहते हैं। अपनी कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा अक्सर नए उपाय बता दें हैं। जिन्हें करने से मनचाही मुराद पूरी हो जाती है। ऐसा ही एक उपाय सोमवार का उपाय है।

महामृत्युंजय मंत्र का जाप

बत्रा दें हर कोई जनता है कि भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना शुभ होता है। ऐसे में पंडित प्रदीप मिश्रा ने भी बताया कि सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र का 108 बार जाप करने और गाय के कच्चे दूध से भगवान शिव का अभिषेक करें। इससे भगवान शिव की कृपा प्राप्त होती है और जीवन में प्रगति होती है। इसके साथ ही जीवन में खूब तरक्की मिलती है, और इंसान काबिल बन जाता है। इसके साथ ही खूब पैसों की बारिश होने लगती है।

Read More : प्रदेश के इस शहर में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

प्रदीप मिश्रा जी के शिव पुराण के उपाय

शिवजी को शिवजी की जलाधारी में सबसे पहले जल चढ़ाओ। बुढापे मे व्यक्ति बड़बड़ नही करते। शिवलिंग पर एक बेलपत्र चढ़ाने से जनम-मरन का फेरा छूटेगा। तीन बेल पत्र चढ़ाने से घर में समृद्धि वैभव होगा, श्रावण के सोमवार से बरस भर हर सोमवार को 108 बेल पत्र चढ़ाने से अधिक से अधिक अच्छे कर्म होंगे। अपार लक्ष्मी प्राप्त होगी। लोटे में पानी, दूध और पीपल के 5 पत्ते डालकर हार्ट अटैक आने वाले व्यक्ति पर से सात बार उतारें और पीपल के वृक्ष में डाल दें तो व्यक्ति जल्दी ठीक होजाता है।

 

(Note : ये खबर मान्यताओं पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें