Do tone-totke on husband from Lal kitab

Lal kitab ke totke: पति को खिला दें ये अनोखी चीज, जीवनभर करेगा आपकी गुलामी

Do tone-totke on husband from Lal kitab आप लाल किताब के उपायों को अपनाकर उसे वापस अपने प्रेमपाश में बांध सकती हैं और अपना बना सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 20, 2022/7:38 pm IST

Do tone-totke on husband: आज सभी हर चीज पा लेने के लिए पढ़े लिखे होने के बाद भी टोने-टोटके पर विश्वास करने लगते हैं। आपको भी यदि हर चीज हासिल करने की चाह हो तो आपको एक उपाय बता देते हैं, जिससे आप अपने पति को भी अपने काबू में कर सकते हैं। टोने-टोटके और वशीकरण के अनेक उपाय लाल किताब में मौजूद हैं। वहीं अगर लाल किताब के ये टोटके और उपाय पूरे मन और वचन से शुद्ध होकर श्रद्धा और विश्वास के साथ किए जाए तो ये अपना अचूक प्रभाव कुछ ही दिनों में दिखाना शुरू कर देते हैं।

Read more: Malaika Arora ने रेड हॉट आउटफिट पहन गिराई बिजली

वैवाहिक जीवन में खुशियां लाएं

वहीं अनेक महिलाओं को वैवाहिक जीवन में अपने पति की बेरूखी का सामना करना पड़ता है। जिसे अधिकतर महिलाएं बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और उनका वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है। क्योंकि वैवाहिक जीवन में महिलाओं के लिए उनके पति की बेरूखी से बड़ा कोई दुख नहीं होता है। जिसे सहन कर पाना उनके लिए बहुत मुश्किल होता है।

वहीं अगर आपका पति भी आपसे प्रेम नहीं करता है और किसी अन्य महिला के प्रेम में फंस गया है तो आप लाल किताब के उपायों को अपनाकर उसे वापस अपने प्रेमपाश में बांध सकती हैं और हमेशा के लिए अपने पति को अपना बना सकती हैं। तो आइए जानते हैं लाल किताब के एक ऐसे ही अचूक टोटके के बारे में, जिसे अगर आपने कर लिया तो आपका पति जीवन भर किसी दूसरी औरत की तरफ देखेगा भी नहीं।

लाल किताब में पति को वश में करने के कई अचूक टोटके बताए गए हैं। वहीं अधिकांश महिलाओं को जीवन में इस सच्चाई का सामना करना ही पड़ता है कि, उनका पति किसी दूसरी औरत के प्यार में पागल है और वह उसी के आसपास मड़राता रहता है।

वश में करने के लिए करें अचूक उपाय

Do tone-totke on husband: अगर आप चाहती हैं कि, आपका पति आपको ही प्यार करे और किसी अन्य महिला की तरफ बिल्कुल भी आकर्षित ना हो तो इसके लिए आप किसी भी शुक्रवार के दिन पति को वश में करने का ये उपाय करें और पति को काबू में करने के लिए आप भगवान श्रीकृष्ण के युगल स्वरूप की पूजा करें। तथा रात्रि में जब आपका पति सो जाए तो आप तीन इलायची लेकर उन्हें अपने बदन से स्पर्श कराएं और अपने पति के पास रख दें।

Read more: अब इन कर्मचारियों की नौकरी संकट में… ट्विटर, मेटा और अमेजन के बाद ‘zomato’ ने भी दिखाया बाहर का रास्ता 

अगले दिन सुबह उठने के बाद जब आप अपने पति के लिए चाय या फिर खाना बना रही हो तो उन तीनों इलायची को पीस कर अपने पति के खाने में डाल दें और ध्यान रखें कि, जिस भी चाय अथवा खाने में आपने इलायची को डाला है, उस चाय अथवा खाने को आपका पति ही खाए। कोई अन्य व्यक्ति उस खाने का सेवन बिल्कुल भी नहीं करें। वरना आपके लिए और भी बड़ी दिक्कत खड़ी हो सकती है।

वहीं इस उपाय को तीन से चार शुक्रवार तक लगातार करें। ऐसा करने के बाद आपका पति आपकी ही तरफ आकर्षित रहेगा और आपको खूब प्यार करेगा और आप सुखद दांपत्य जीवन का पूरा आनंद लेंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers