fortune of these three zodiac signs will shine by Budhaditya Raj Yoga

Budhaditya Raja Yoga: बुधादित्य राजयोग के निर्माण से चमकेगा इन तीन 3 राशि के जातकों के भाग्य, मिलेगी बेहिसाब दौलत

Budhaditya Raja Yoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी कोई ग्रह किसी राशि में गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : February 5, 2023/9:03 pm IST

नई दिल्ली : Budhaditya Raja Yoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी कोई ग्रह किसी राशि में गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ग्रहों के राजा सूर्य की बात करें तो वह 14 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वहीं, बुध 7 फरवरी को धनु राशि से निकलकर मकर में प्रवेश कर जाएंगे। मकर राशि में इन दोनों की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग का काफी शुभ माना गया है। इस राजयोग के बनने से 3 राशि के जातकों के भाग्य के सितारे चमक जाएंगे और करियर में उन्नति, निवेश से लाभ और मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें : IND vs PAK WORLD CUP 2023 : वर्ल्ड कप 2023 टूट सकता क्रिकेट प्रेमियों का दिल, नहीं होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला!, चौकाने वाली है वजह 

इन तीन राशि वालों का चमकेगा भाग्य

वृश्चिक राशि

Budhaditya Raja Yoga : बुधादित्य राजयोग वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को बड़े पद की प्राप्ति होगी। मान- सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विदेशों से किसी भी स्रोत से लाभ हो सकता है. करियर में तरक्की के योग बनेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग किसी वरदान से कम नहीं होगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। मान-सम्मान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए तरक्की के अवसर बनेंगे। प्रेम-संबंधों में सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें : दामाखेड़ा के 10 किलोमीटर के दायरे में नही लगेगा कोई भी स्पंज आयरन उद्योग, सद्गुरु कबीर संत समागम समारोह में सीएम भूपेश ने किया ऐलान 

मीन राशि

Budhaditya Raja Yoga : सूर्य और बुध की युति से मीन राशि वालों को भी विशेष लाभ होगा। बता दें कि बुधादित्य राजयोग इन राशि के जातकों के लिए इनकम के लिहाज से शुभ रहने वाला है। बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली में 11 वें भाव में होने जा रहा है। इसे आय और लाभ का स्थान माना जाता है। ऐसे में आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी की संभावना है। वहीं, निवेश के हिसाब से भी ये समय अनुकूल बताया जा रहा है। पुराने निवेश से भी इस समय आपको लाभ मिल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers