luck of these zodiac sign will change and money will rain with Budhaditya Raja Yoga

सूर्य और बुध की युति से होगा बुधादित्य राजयोग का निर्माण, इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य, होगी पैसों की बारिश

Budhaditya Raj Yog : सूर्य के मेष राशि में आने के बाद ये दोनों ग्रह मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करने जा रहे हैं। जिसका शुभ असर कुछ

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : May 2, 2023/8:56 pm IST

नई दिल्ली : Budhaditya Raj Yog : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, इस दौरान जब एक से अधिक ग्रह एक ही भाव में आ जाते हैं तो युति का निर्माण करते हैं। शास्त्रों में ग्रहों का राजा सूर्य देव को माना गया है। 14 अप्रैल को सूर्य का राशि परिवर्तन हुआ था और 14 मई तक सूर्य मेष राशि में ही रहने वाले हैं। मेष राशि में बुध ग्रह पहले से विराजमान है। सूर्य के मेष राशि में आने के बाद ये दोनों ग्रह मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करने जा रहे हैं। जिसका शुभ असर कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : वैशाख पूर्णिमा पर करें ये आसान उपाय, मां लक्ष्मी हो जाएंगी मेहरबान, खूब होगा धन-लाभ 

मेष राशि

Budhaditya Raj Yog : बुध और सूर्य की युति से मेष राशि के लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी, इस दौरान नौकरी या व्यापार में बड़ा लाभ होने वाला है। जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे होंगे। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है। अविवाहित लोगों का विवाह हो सकता है।

कर्क राशि

सू्र्य और बुध की युति से कर्क राशि के जातकों का भाग्य उदय होगा. यह समय नौकरी में तरक्की, धन लाभ और सफलता देने वाला होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारियों की आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन भी संभव है।

यह भी पढ़ें : कम उम्र में ही करोड़पति बन जाते हैं इस तारीख में जन्‍मे लोग, ये खूबियां बनाती हैं खास 

सिंह राशि

Budhaditya Raj Yog : सिंह राशि के स्वामी ग्रह सूर्य देव हैं। सू्र्य और बुध की यह युति सिंह राशि के जातकों को लाभ प्राप्त कराएगा। नौकरी व्यापार में उन्नति होगी। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। अटके हुए काम पूरे होंगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को बुध और सूर्य की युति फलदायी साबित होगी। नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपको अच्छे अवसर हाथ लगेंगे। पार्टनरशिप में बिजनेस करना चाह रहे हैं, तो यह शानदार मौका है।

यह भी पढ़ें : Vastu Plant: घर में लगाएं ये चमत्कारिक पौधे, नौकरी और व्यापार में होगी खूब तरक्की 

कुंभ राशि

Budhaditya Raj Yog : सूर्य और बुध की युति कुंभ राशि के जातकों को लाभकारी साबित होगा। अचानक से कहीं लंबी यात्रा पर जाने का मन बन सकता है। मीडिया के सेक्टर में काम करने वाले लोगों को नए मौके मिलेंगे। पिता के साथ आपके संबंध बेहतर बनेंगे। पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें