Girls with these birth dates are very lucky

इन बर्थ डेट वाली लड़कियांं होती हैं बेहद लकी, चमका देती हैं पति की किस्मत

Girls with these birth dates are very lucky बात करने जा रहे हैं एक ऐसे मूलांक के बारे में जिनसें जुड़ी लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:37 AM IST, Published Date : July 12, 2022/3:07 pm IST

Girls with Lucky Birth dates : नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र में भविष्य के बारे में जानने के कई तरीके बताए जाते हैं। जिनमें से एक तरीका है अंकज्योतिष। इस ज्योतिष विद्या में अंकों के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। आज यहां हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे मूलांक के बारे में जिनसें जुड़ी लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। ये मूलांक है 2। जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 और 29 होती है उनका मूलांक 2 होता है। ज्योतिष अनुसार इस मूलांक की लड़कियां पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं।

Read more: बेयर ग्रिल्स को ये क्या बोल गए रणवीर, सोशल मीडिया में जमकर हो रहे ट्रोल

Birth dates are very lucky: इस मूलांक की लड़कियां काफी इमोशनल होती हैं। अपना रिश्ता पूरी ईमानदारी से निभाती हैं। अपने व्यवहार से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इन पर धन के देवता कुबेर की विशेष कृपा रहती है। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है। ऐसा माना जाता है कि ये जिस घर में शादी करके जाती हैं वहां धन-धान्य के अंबार लग जाते हैं। इनका नेचर केयरिंग होता है।

Read more: Kanwar Yatra 2022: कांवड़ यात्रियों को रेलवे की बड़ी सौगात, इन शहरों के बीच चलेगी मेला स्पेशल ट्रेन, जानिए टाइम टेबल

ये अच्छी पत्नी साबित होती हैं। अपने घर-परिवार के लोगों को साथ लेकर चलती हैं। एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेती हैं। ये मेहनती और बुद्धिमान होती हैं। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को साथ लेकर चलती हैं। ये कोई भी काम दिल से करती हैं।

Read more: वीडियो कॉल पर पहले पति के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी, देखकर खौल उठा पहले पति का खून, फिर…

Birth dates are very lucky:  इनका व्यक्तित्व आकर्षक होता है। जरूरतमंदों की सहायता के लिए ये हमेशा तैयार रहती हैं। ये ससुराल वालों का तुरंत दिल जीत लेती हैं। इन्हें हर जगह खूब मान-सम्मान मिलता है। इनकी तरफ कोई भी तुरंत ही खींचा चला आता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें