Guru Gochar 1 May 2024 | Luck of these 3 zodiac sign will earn bumper money with guru ka rashi parivartan

Guru ka rashi parivartan: गुरु के गोचर से ऐसे पलटेगी तकदीर कि नहीं होगा विश्वास.. सरकारी नौकरी के साथ खुशियां देंगी घर पर दस्तक..

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 07:57 AM IST, Published Date : April 23, 2024/7:57 am IST

Luck of these 3 zodiac sign will earn bumper money with guru ka rashi parivartan: ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रहों का वर्णन है, इनमें गुरु ग्रह भी एक है। ये ग्रह 12 महीने में एक बार राशि बदलता है। वर्तमान में ये ग्रह मेष राशि में स्थित है। 1 मई को गुरु ग्रह मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेगा, ऐसा संयोग 12 साल बाद बना है। गुरु के वृषभ राशि में आने से कुबेर नाम का शुभ योग बनेगा। इस शुभ योग के प्रभाव से 4 राशि के लोगों के जीवन में धन लाभ के योग बनेंगे, साथ ही और भी कईं तरह के फायदे होंगे। आगे जानिए गुरु ग्रह के राशि बदलने से किन राशि वालों को चमकेगी किस्मत

Guru Gochar 1 May 2024

हनुमान जन्मोत्सव पर मंगल गोचर से चमकेगा इन 4 राशिवालों का भाग्य, 40 दिनों तक करेंगे ऐश

वृष

गुरु के राशि बदलने से इस राशि के लोगों को धन लाभ की स्थिति बनेगी। अटके हुए पैसे भी वापस मिल सकते हैं। नौकरी-बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा। सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा। पहले किए गए इन्वेस्टमेंट का फायदा भी इस राशि के लोगों को हो सकता है।

धनु

Luck of these 3 zodiac sign will earn bumper money with guru ka rashi parivartan: इस राशि के लोगों को नौकरी-बिजनेस में बड़ी सफलता मिल सकती है। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। इस राशि के स्वामी स्वयं देवगुरु बृहस्पति हैं, जिसके चलते इन्हें धन लाभ भी होगा। संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। परिवार में चल रही परेशानियां भी इस समय दूर हो सकती हैं।

मीन

इस राशि के स्वामी भी स्वयं गुरु ग्रह है। इस राशि वालों को कोई अच्छी खबर मिलेगी, जिससे इन्हें राहत मिलेगी। लव लाइफ में चल रही परेशानियां दूर होंगी। धर्म और आध्यात्म की ओर रुझान बढ़ेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। धर्म के कामों में पैसा खर्च कर सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp