these four zodiac signs will will get immense wealth by rahu gochar

राहु के गोचर से बदलेगा इन चार राशि वालों का भाग्य, किस्मत बदलने से मिलेगी बेहिसाब दौलत

Rahu Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अभी राहु वृषभ राशि में विराजमान हैं और अक्टूबर में राशि परिवर्तन कर वे मेष राशि में प्रवेश कर

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : February 2, 2023/5:18 pm IST

नई दिल्ली : Rahu Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अभी राहु वृषभ राशि में विराजमान हैं और अक्टूबर में राशि परिवर्तन कर वे मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इस साल राहु कई राशियों को शुभ फल प्रदान करने वाले हैं। दरअसल, बता दें कि फिल्हाल राहु वृष में मौजूद हैं और शनि के कुंभ में होने से दोनों एक-दूसरे से केंद्र में रहेंगे। ऐसे में राहु कुंभ, वृष के साथ इन राशि वालों को विशेष फल प्रदान करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Bheed में फंसे RAJKUMMAR RAO और BHUMI PEDNEKAR, अनुभव सिन्हा बोले – 24 मार्च तक करना पड़ेगा इंतजार… 

इन चार राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मिथुन राशि

Rahu Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष में वक्री गति से चलते हुए राहु आपकी कुंडली के 11 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इस साल राहु के गोचर से इस राशि के जातकों कि आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। इस अवधि में कारोबार में वृद्धि होगी। फैमिल लाइफ में खुशियां बनेगी। वहीं, नौकरीपेशा लोगों को इस साल प्रमोशन मिलने की संभावना है। आस-पास किसी स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि

राहु इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली के 10 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इस दौरान फैमिल लाइफ में समस्याएं आ सकती हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। इस दौरान तनाव का माहौल रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन अचानक से धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। राहु का गोचर इन राशि वालों को आर्थिक रूप से मजबूत करेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें : मैदान के बाहर दूसरी इंनिंग खेल रहे Shubhman gill, सारा के साथ एयरपोर्ट पर चोरी छिपे कर रहे थे ये काम

वृश्चिक राशि

Rahu Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस राशि की गोचर कुंडली के 6वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। राहु के इस गोचर से विरोधी परास्त होंगे। मनोबल में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा। इसके अलावा, मित्रों और सगे संबंधियों से संबंध पहले से मधुर होंगे। घूमने-फिरने के उद्देश्य से किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि

बता दें कि राहु कुंभ राशि की कगोर कुंडली के तीसरे भाव में गोचर करेंगे। इस दौरान राहु शुभ परिणाम देंगे। बिजनेस में कोई भी जोखिम लेने से लाभ हो सकता है। करियर में कुछ करने के लिए शानदार अवसर मिलेगा। विदेश जाने की इच्छा रख रहे छात्रों को भी इस दौरान लाभ होगा। विदेश से जुड़े व्यापार में मुनाफा हो सकता है। परिवार में छोटे भाई का सहयोग प्राप्त होगा। सुनी-सुनाई बातों पर यकीन न करें. विवाद का कारण बन सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers