मैदान के बाहर दूसरी इंनिंग खेल रहे Shubhman gill, सारा के साथ एयरपोर्ट पर चोरी छिपे कर रहे थे ये काम

शुभमन गिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में शुभमन गिल सारा के साथ नजर आ रहे हैं। Shubhman Gill spotted with Sara

  •  
  • Publish Date - February 2, 2023 / 04:59 PM IST,
    Updated On - February 2, 2023 / 04:59 PM IST

मुंबई: Shubhman Gill spotted with Sara न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय और टी20 मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल इन दिनो बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं। उन्होंने जहां एकदिवसीय मैचों में एक दोहर शतक, एक शतक लगाया तो वहीं आखिरी टी20 मैच में उन्होंने शानदार 126 रनों की पारी खेली। वहीं, मैच के बाद शुभमन गिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में शुभमन गिल सारा के साथ नजर आ रहे हैं।

Read More: घरेलू काम को लेकर हुआ विवाद, मां-बेटी दोनों ने पिया तेजाब, फिर… 

Shubhman Gill spotted with Sara सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फोटो पोस्ट की है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। ये फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है। फोटो में आप देख सकते हैं सारा और शुभमन साथ में बैठे हैं। दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं। सारा अली खान और शुभमन की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है। सारा और शुभमन की ये लीक फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सारा की क्रिकेटर संग ये फोटो लेटेस्ट है या पुरानी, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर है कि सारा और शुभमन के बीच कुछ तो चल रहा है।

Read More: सिंगर नितिन दुबे बने सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले छत्तीसगढ़ी गायक, 18 से ज़्यादा देशों में देखे जा रहे हैं इनके गीत

बता दें कि इससे पहले भी दोनों की लुका छिपी कई बार पकड़ी गई है। सारा और शुभमन को चोरी छुपे मिलते हुए लोगों ने स्पॉट किया है। अफेयर की खबरों पर सारा ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन शुभमन की तरफ से हिंट जरूर मिले हैं। सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थीं, जब दोनों को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था।

Read More: भारत ही नहीं, यह देश भी मिटा रहा हैं गुलामी की निशानियों को, अब नोटों पर लिया फैसला

दोनों की साथ में तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हुई। इसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें उड़ने लगीं। शुभमन का नाम सारा से पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा था। वहीं सारा का पिछला रिलेशन कार्तिक आर्यन संग था। सारा और शुभमन के रिश्ते का सच जानने की फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक