Jaya Kishori ne apne partner ko lekar kiya khulasa

जया किशोरी ने अपनी शादी को लकेर तोड़ी चुप्पी, कहा – जीवनसाथी को रखना होगा इन चीजों का ध्यान

Jaya Kishori on her marriage : जया किशोरी ने कहा कि शादी एक बहुत जिम्मेदारी भरा रिश्ता है। यह अपने-आप में एक गंभीर जिम्मेदारी है।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : March 22, 2023/7:42 pm IST

नई दिल्ली : Jaya Kishori on her marriage : देश की जानी-मानी कथावाचक जया किशोरी की फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कथा के दौरान उनका सौम्य स्वभाव और हमेशा मुस्कराता चेहरा लोगों को खासा प्रभावित करता है। यही कारण है कि देश के कोने-कोने से उनके भक्त हमेशा उनकी कथा सुनने के लिए उत्साहित रहते हैं। जया किशोरी अपनी कथा के दौरान जीवन से जुड़ी कई अहम बातें बताती हैं। उनकी बातों का अनुसरण कर इंसान अपना जीवन आसान बना सकता है। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : “ये तो महज ट्रेलर है, सपाइयों गलतफहमी निकाल दो, नहीं तो…” राज्यमंत्री ने भरे मंच से दी चेतावनी 

सोशल मीडिया पर छाया जया किशोरी का वीडियो

Jaya Kishori on her marriage :जया किशोरी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गया है। इस वायरल वीडियो में उन्होंने शादी के बारे में चर्चा की है। वे अपनी कथा और भजन में हमेशा जीवन से जुड़े मुद्दों पर लोगों की राह आसान करने की कोशिश करती रहती हैं। इस बार उन्होंने शादी और जीवनसाथी को लेकर लोगों की आंख खोलने की कोशिश की है। हम जिस वीडियो की बात कर रहे है, उसमें जया किशोरी ने कहा कि शादी एक बहुत जिम्मेदारी भरा रिश्ता है। यह अपने-आप में एक गंभीर जिम्मेदारी है। जया किशोरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में जया किशोरी ने आगे कहा कि लोग शादी को औपचारिकता की तरह निभा रहे हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : हजारों पदों पर निकली शिक्षकों की भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

शादी के लिए इन बातों का रखना चाहिए ध्यान

Jaya Kishori on her marriage : कथावाचक ने कहा कि इन दिनों शादी लोगों के लिए सिर्फ टू डू लिस्ट का हिस्सा बनकर रह गई है। आसान शब्दों में कथावाचक की बात समझी जाए तो इसका मतलब है लोग शादी को लेकर अब बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। लड़का हो या लड़की एक उम्र आने पर बस शादी कर ले रहे हैं। वीडियो में जया किशोरी ने आगे कहा कि शादी का मतलब ‘आपको एक इंसान के साथ आगे के 50-60 साल एक ही कमरे में रहना है।’ उन्होंने कहा कि शादी को लेकर इन बातों को ध्यान में जरूर रखना चाहिए। इन बातों को ध्यान में रखकर ही शादी करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : मैं फिल्मों में काम करना बंद कर दूंगा, जूनियर एनटीआर ने दिया चौंकाने वाला बयान 

वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं लोग

Jaya Kishori on her marriage : इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका है। यह वीडियो जया किशोरी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोगों की जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रहा है। याद दिला दें कि जया किशोरी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि वक्त आने पर वह भी शादी करेंगी। साथ ही उन्होंने यह शर्त रखी थी कि वे चाहती हैं जब उनकी शादी हो तो वे अपने मां-पिता से ज्यादा दूर न रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें