Jaya Kishori will marry a person from Kolkata

जया किशोरी ने खोला सबसे बड़ा राज, बताया किस शख्स से करेगी शादी, सुनकर चौक जाएंगे आप

Jaya Kishori will marry this guy : जया किशोरी ने अपनी शादी के लिए एक बड़ी शर्त रखी है और कहा है कि जो इसे पूरा करेगा, उसे ही अपना लाइफ

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : March 28, 2023/2:44 pm IST

नई दिल्ली : Jaya Kishori will marry this guy : मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वो फिलहाल शादी नहीं करने वाली है, लेकिन वह इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो किससे शादी करेंगी। बता दें कि इससे पहले जया किशोरी का नाम बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के साथ जोड़ा गया था और कहा गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन दोनों ने इस बात को अफवाह करार दिया था। इतना ही नहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने जया किशोरी को बहन बताया था।

यह भी पढ़ें : Atiq Ahmed Live Updates: जेल में कटेगी अतीक सहित अन्य दो अपराधियों की पूरी जिंदगी, कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा

कब शादी करेंगी जया किशोरी

Jaya Kishori will marry this guy : जया किशोरी कई कार्यक्रमों में अपनी शादी को लेकर बोल चुकी हैं और कहा है कि वो शादी जरूर करेंगी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह कब शादी करेंगी। उन्होंने कहा है कि अभी शादी को लेकर कोई इरादा नहीं है। जया किशोरी ने हाल ही में शादी को एक बड़ी जिम्मेदारी बताया था और कहा था कि शादी का फैसला जल्दी में नहीं करना चाहिए, बल्कि सोच विचार करके इसके बारे में फैसला करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा यह भी कहा था कि किसी से सिर्फ एक-दो महीने की मुलाकात के बाद भी हमें शादी नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : आसमान देखना न भूलें आज शाम, एक कतार में दिखेंगे 5 ग्रह, दिखेगा दुर्लभ नजारा, जानें वजह 

किससे शादी करेंगी जया किशोरी

Jaya Kishori will marry this guy : जया किशोरी ने अपनी शादी के लिए एक बड़ी शर्त रखी है और कहा है कि जो इसे पूरा करेगा, उसे ही अपना लाइफ पार्टनर बनाएंगी। उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में बताया था कि वो कोलकाता के रहने वाले शख्स से शादी करेंगी। जया किशोरी अपने माता-पिता के काफी करीब हैं और वो उनसे दूर नहीं रहना चाहती हैं। यहीं वजह है कि उन्होंने शादी के लिए ये शर्तें रखी हैं। अगर, वह कोलकाता के बाहर रहने वाले शख्स से शादी करती हैं तो उनके माता-पिता को अपने साथ रखना चाहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers