Do not keep these things in the purse even after forgetting, Maa lakshmi

पर्स में भूलकर भी न रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, करना पड़ सकता है कंगाली का सामना

Vastu Tips for Wallet: पर्स में भूलकर भी न रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, Mother Lakshmi gets angry, may have to face the poor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:09 PM IST, Published Date : September 6, 2022/8:17 am IST

नई दिल्ली। Wallet Vastu Tips: वास्तु शास्त्र का हमारी जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों रूप से प्रभावित करता है। कहा जाता है कि सकारात्मक ऊर्जा घर में सुख-समृद्धि लाती है, जबकि नकारात्मक ऊर्जा जीवन में कई तरह की समस्याएं लेकर आता है। अगर आपके पास पैसे नहीं चिक नहीं रहे या फिर घर में आर्थिक तंगी बनी रहती है तो हो सकता है कि आप पर किसी तरह का वास्तु दोष हो। वास्‍तु शास्‍त्र के मुताबिक पर्स में रखी कुछ चीजें व्यक्ति पर नकारात्मक असर डालती हैं और इसकी वजह से आर्थिक तंगी का सामना करता है। उसकी जेब में पैसे रूकते नहीं हैं। इसलिए वास्तु के में उल्लेकित है कि पर्स में इन चीजों को भूलकर भी नहीं रखनी चाहिए।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

‘खिलाड़ी कुमार’ की छत्तीसगढ़ में होने जा रही एंट्री, इस जिले में करेंगे अपने फिल्म की शूटिंग 

Wallet Vastu Tips: पर्स में भूलकर भी नहीं रखनी चाहिए ये चीजें

अपने पूर्वजों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन उनकी तस्वीर कभी भी पर्स में नहीं रखनी चाहिए। इससे दोष लगता है। इसी तरह पर्स में कभी भी भगवान की तस्‍वीर भी नहीं रखनी चाहिए।

पर्स या वॉलेट में कभी भी कोई बिल या पुरानी रसीद जैसी चीजें ना रखें। पर्स में कागजों का ढेर लगाने पर राहु दोष लगता है, जो धन हानि और बेवजह के खर्चों का कारण बनता है।

पर्स में रुपए हमेशा व्‍यवस्थित ढंग से रखें, उन्हें मोड़े नहीं क्योकि रुपए-पैसे मां लक्ष्मी के प्रतीक माने जाते हैं और उन्हें अव्यवस्थित तरीके से रखने पर मां लक्ष्‍मी नाराज होती हैं।

पर्स में कभी भी कोई नुकीली या धातु से बनी चीजें नहीं रखनी चाहिए। ऐसा माना जाता है कि पर्स में चाकू, पिन और चाबी जैसी चीजें रखने से मां लक्ष्‍मी नाराज हो जाती हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें