Kuber Yoga will bring a big change in the fortunes of these 3 zodiac signs

Today Rashifal May 2024: कुबेर योग दिखायेगा इन 3 राशियों पर बड़ा असर.. भर जाएगी खाली हुई तिजोरी, वापस मिलेगा खोया हुआ धन

कुबेर योग कन्या राशि के जातकों के लिए भी काफी शुभ साबित हो सकता है। इस राशि के जातकों को अपार धन संपदा की प्राप्ति हो सकती है। इसके अलावा भौतिक सुखों में कमी नहीं देखने को मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 06:54 AM IST, Published Date : May 2, 2024/6:53 am IST

Kuber Yoga will bring a big change in the fortunes of these 3 zodiac signs: देवगुरु बृहस्पति (Devguru Brihaspati gochar 2024) एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन (Zodiac change) करते हैं। गुरु के राशि परिवर्तन (Zodiac change) करने का असर 12 राशियों के जीवन में किसी न किसी तरह से अवश्य पड़ेगा। बता दें कि इस समय देवगुरु मेष राशि (Aries zodiac sign) में विराजमान है। वहीं, 1 मई को गुरु शुक्र की राशि (Zodiac sign of Venus) वृषभ राशि (Taurus zodiac sign) में प्रवेश कर जाएंगे। एक गुरु के दूसरे गुरु की राशि में जाने से 12 राशियों के जीवन में काफी प्रभाव देखने को मिल सकता है। गुरु के वृषभ राशि में आने से कुबेर नामक योग का निर्माण हो रहा है। वृषभ राशि में कुबेर योग बनने से कुछ राशि के जातकों को अपार धन-संपदा की प्राप्ति हो सकती है। आइए जानते हैं गुरु के गोचर से बने कुबेर योग किन राशियों के लिए होगा लाभकारी।

Guruwar Ke Upay: पैसों की तंगी दूर कर सकते हैं गुरुवार के ये अचूक उपाय, बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा

Aaj ka rashifal 2 may 2024

वृषभ राशि

इस के लग्न भाव में कुबेर योग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों की भौतिक सुखों की इच्छाएं पूरी हो सकती है।पेशेवर जिंदगी में अपार सफलता के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं। शुक्र और गुरु के कारण इस राशि के जातकों के करियर में चली आ रही समस्याएं समाप्त हो सकती है। करियर में तरक्की के साथ इंक्रीमेंट और बोनस हो सकता है। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, जिससे हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है।

Today Horoscop

कर्क राशि (Kark Zodiac)

Kuber Yoga will bring a big change in the fortunes of these 3 zodiac signs: इस राशि के जातकों के ऊपर भी गुरुदेव की विशेष कृपा होगी। संतान संबंधी शुभ समाचार मिल सकता है। अध्यात्म की ओर अधिक झुकाव हो सकता है। भाई या किसी के साथ बिजनेस में पार्टनरशिप करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। घर परिवार में सुख-समृद्धि होगी। मन में शांति रहेगी आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। व्यापार से जुड़ी कुछ यात्राएं करनी पड़ सकती है। ग्यारहवें भाव में कुबेर योग बनने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है।

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

कुबेर योग कन्या राशि के जातकों के लिए भी काफी शुभ साबित हो सकता है। इस राशि के जातकों को अपार धन संपदा की प्राप्ति हो सकती है। इसके अलावा भौतिक सुखों में कमी नहीं देखने को मिलेगी। करियर में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ तरक्की देखने को मिल सकती है। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। अध्यात्म की ओर आपका झुकाव अधिक होगा। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा कर सकते हैं। मेहनत करते समय थोड़ा ध्यान दें कि आपके लिए ये फायदेमंद होगा कि नुकसान दायक।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News