Akhand Samrajya Rajyog

इस दुर्लभ योग से इन तीन राशि के जातकों को होगा तगड़ा लाभ, मिलेगा अपार पैसा और पद-प्रतिष्ठा

Akhand Samrajya Rajyog: 50 साल बाद इन 3 राशि वालों की गोचर कुंडली में ‘डबल अखंड साम्राज्य राजयोग बना है, इससे जातकों को अपार धन लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 06:40 PM IST, Published Date : August 22, 2023/6:40 pm IST

Akhand Samrajya Rajyog: वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह समय- समय पर राशि परिवर्तन करके शुभ और राजयोग का निर्माण करते हैं, जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि 17 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य देव ने अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश कर लिया है। साथ ही वह नवांश कुंडली में उच्च अवस्था में आ गए हैं। जिससे डबल अखंड साम्राज्य राजयोग बन गया है। वहीं, इस राजयोग के प्रभाव 3 राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं तो आईए जानते है उन लकी राशियों के बारे में

Read More: इस नक्षत्र वाले जातकों के मिलता है राजा के समान जीवन, पाते हैं अपार सफलता, धन-वैभव और ऐश्वर्य

मेष राशि

Akhand Samrajya Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के गोचर से डबल अखंड साम्राज्य राजयोग का निर्माण हुआ है, जो कि मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगी। बता दें कि लग्न भाव का स्वामी मंगल, दूसरे भाव का स्वामी शुक्र और नवम भाव का स्वामी कोई भी केंद्र में हो। अर्थात गुरु ग्रह आपकी गोचर कुंडली में केंद्र में है। ऐसे में मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। ऐसे में फंसा हुआ पैसा मिल सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी।

कर्क राशि

Akhand Samrajya Rajyog: इस समय अखंड साम्राज्य राजयोग का बनना इन राशि वालों के लिए बेहद अनुकूल साबित होगा। बता दें कि इसके द्वितीय भाव के स्वामी कर्क राशि में विराजमान है। वहीं, भाग्य स्थान के स्वामी दशम स्थान पर आ गए हैं। ऐसे में आपको पुराने निवेश से लाभ होगा। व्यापारियों के लिए ये अवधि शानदार रहेगी। अच्छे ऑर्डर मिलने से धनलाभ होगा। इस अवधि में कोई प्रॉपर्टी या वाहन आदि खरीद सकते हैं। इस दौरान यात्रा का योग भी बन रहा है।

Read More: तीन दिन बाद बदलेगा इन 4 र‍ाशि वाले जातकों का भाग्‍य, छप्पर फाड़ होगी धन वर्षा, मिलेगी अपार सफलता

तुला राशि

Akhand Samrajya Rajyog: तुला राशि वालों के लिए भी ये योग शुभ लाभकारी रहने वाला है। बता दें कि आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव के स्वामी मंगल ग्रह लाभ स्थान में है। वहीं, भाग्य के स्वामी बुध भी लाभ स्थान पर हैं। इस समय आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। इतना ही नहीं, कुछ लोगों को संतान प्राप्ति का शुभ समाचार मिल सकता है। इतना ही नहीं, इस अवधि में मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। आय में इजाफा होने की संभावना है। बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें