These 3 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar

आज इन राशि के जातकों की धन सम्‍मान में होगी वृद्धि, कारोबार में जबरदस्त लाभ के साथ रुके कार्य होंगे पूर्ण

These 3 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar: आज मंगलवार 21 नवंबर को रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 06:48 AM IST, Published Date : November 21, 2023/6:48 am IST

These 3 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar: आज मंगलवार 21 नवंबर को रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है। इस शुभ योग में मेष और तुला राशि के लोगों को धन और सम्‍मान की प्राप्ति होगी। वहीं इनके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और सभी कार्यों में आपको मनचाहा फल मिलेगा। वहीं आज चंद्रमा का गोचर शतभिषा नक्षत्र से होते हुए कुंभ राशि में होगा। ऐसे में चंद्रमा और शनि के बीच युति संबंध बनेगा।

Read more: Chhattisgarh Weather update: प्रदेश में इस बार होगी कड़ाके की ठंड, कई स्थानों पर न्यूनतम तापमान सामान्य से नीचे…

जबकि आज वृश्चिक राशि में चल रहे सूर्य और मंगल दोनों ही नक्षत्र परिवर्तन करते हुए अनुराधा नक्षत्र में आ रहे हैं। सूर्य और मंगल के नक्षत्र परिवर्तन के साथ शनि और चंद्रमा का संयोग बनाना भी मिथुन और तुला राशि के जातकों के लिए लाभप्रद और उन्नतिदायक रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उलझन और मानसिक परेशानी वाला रह सकता है। अचानक आपके ऊपर काम का दबाव आ सकता है। कुछ लोग आपकी आलोचना भी कर सकते हैं इसलिए अपने काम से काम रखें और दूसरों की बातों को बहुत ज्यादा दिल से न लगाएं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज सोमवार का दिन आनंद और उत्साह से भरपूर रहेगा। आपकी लाइफ में आज रोमांच और रोमांस बना रहेगा। जीवनसाथी का आपको संपूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा। निकट सगे संबंधियों से आपको फोन और संचार माध्यम से खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा का संयोग भी आज बना हुआ है।

Read more: #SarkaronIBC24: 3 दिसंबर का इंतजार, किसकी बनेगी सरकार? कई नेताओं का उदय होगा राजनीतिक जीवन, तो कईयों को जनता करेगी दरकिनार…देखिए खास बुलेटिन ‘सरकार’ 

कुंभ राशि

These 3 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar: आज कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन उत्साहवर्धक रहेगा। आप वाहन या भवन खरीदना चाहते हैं तो आज आपको प्रयास में सफलता मिलेगी। घर के रखरखाव पर आज आप धन भी खर्च कर सकते हैं। बिजनस में आज आपको कर्मचारियों और साझेदारों से लाभ एवं सहयोग मिलेगा। नौकरी में आपको अधिकारियों से प्रोत्साहन मिल सकता है। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले जातकों का प्रभाव और महत्व बढ़ेगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp