these 3 zodiac sign will shine with Ayushman Yoga

आज इन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा, बेरोजगार युवाओं को हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता…

these 3 zodiac sign will shine with Ayushman Yoga आज चंद्रमा ज्येष्ठा उपरांत मूल नक्षत्र पर संचार करते हुए वृश्चिक राशि से धनु राशि में गोचर करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 07:10 AM IST, Published Date : September 22, 2023/7:10 am IST

these 3 zodiac sign will shine with Ayushman Yoga: आज चंद्रमा ज्येष्ठा उपरांत मूल नक्षत्र पर संचार करते हुए वृश्चिक राशि से धनु राशि में गोचर करेंगे। ऐसे में आज चंद्रमा गुरु से नवम स्थान में होंगे जिससे गुरु और चंद्रमा का नवम पंचम योग बनेगा। साथ आज आयुष्मान योग का प्रभाव भी बना रहेगा जिससे आज मिथुन राशि और वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ का मौका मिलेगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

Read more: CM Shivraj visit to Ujjain: सीएम शिवराज का उज्जैन दौरा आज, जनता को देंगे कई विकास कार्यों की सौगात… 

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा। दिन का दूसरा भाग आपके लिए अधिक अनुकूल रहेगा। आर्थिक मामलों में आज का दिन आपके लिए खर्चीला रहेगा लेकिन खर्च के साथ कमाई भी आपकी बनी रहेगी। बिजनस में आज दोपहर बाद तेजी की स्थिति रहेगी और कमाई से मन आनंदित होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के सितारे बताते हैं आज का दिन नौकरी और व्यवसाय करने वाले लोगों को लाभ के नए अवसर प्रदान करेगा। आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा आज वृश्चिक राशि से धनु राशि में संचार करते हुए आपको आर्थिक लाभ प्रदान करेंगे। सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को आज किसी महिला मित्र की मदद से करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज शाम के समय आपके बच्चे के विवाह से जुड़े कुछ प्रस्ताव आ सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपका दिन आज थोड़ा तनाव वाला रह सकता है। आपको आज अपने काम पर पूरा फोकस करना होगा। मन में दुविधा होने पर महत्वपूर्ण निर्णय टाल दें अथवा किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें। माता पक्ष से आपको सहयोग मिलेगा। लेकिन सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए दिन आज परेशानी वाला रहेगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

Read more: Godhan Nyay Yojana : गोधन न्याय योजना की वर्चुअल समीक्षा बैठक आज, इस मुद्दों में होगी चर्चा

वृश्चिक राशि

these 3 zodiac sign will shine with Ayushman Yoga: आज दिन के पहले भाग में चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे फिर आपकी राशि से दूसरे घर में चले जाएंगे ऐसे में आज का दिन आपकी वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभप्रद रहेगा। आपको आज सामाजिक क्षेत्र में लाभ और सम्मान प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आज आपके ऊपर काम का दबाव रहेगा जिससे मानसिक मानसिक तनाव रहेगा लेकिन शाम तक आपकी उलझन सुलझ जाएगी। आज आप किसी पुरानी समस्या का समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें