CM Shivraj visit to Ujjain: सीएम शिवराज का उज्जैन दौरा आज, जनता को देंगे कई विकास कार्यों की सौगात…

CM Shivraj visit to Ujjain सीएम आज उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस का शुभारंभ करेंगे। कई विकास कार्यों की उज्जैन को सौगात मिलेगी।

CM Shivraj visit to Ujjain: भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान का आज उज्जैन दौरा है। सीएम आज उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस का शुभारंभ करेंगे। इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न स्वरोजगार योजनाएं के 3 लाख से अधिक युवाओं को 2300 करोड़ रुपए से अधिक का ऋण वितरण कर स्व-रोजगार से जोड़ा जाएगा।

Read more: Godhan Nyay Yojana : गोधन न्याय योजना की वर्चुअल समीक्षा बैठक आज, इस मुद्दों में होगी चर्चा 

कई विकास कार्यों की उज्जैन को सौगात मिलेगी। सीएम 11 करोड़ से निर्मित मेघदूत पार्किंग और 27 करोड़ की लागत से बने अन्न क्षेत्र का लोकार्पण करेंगे। वहीं सीएम शिवराज 500 करोड़ की लागत से बनने वाले भक्त निवास और 17 करोड़ से बनने वाले फेसिलिटी सेंटर का भी भूमि पूजन करेंगे।

Read more: Weather Update Today : मध्य प्रदेश समेत इन राज्यों में 3 दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

CM Shivraj visit to Ujjain: बीते दिनों ही मुख्यमंत्री ने कहा था कि प्रदेश के सभी जिले कार्यक्रम से जुड़ें और सफल उद्यमियों व स्व-रोजगार में लगे युवाओं के अनुभवों को प्रदेश के अन्य उद्यमियों और युवाओं से साझा करने की व्यवस्था की जाये। यह गतिविधि युवाओं के लिए प्रेरक और मार्गदर्शक सिद्ध होगी। कार्यक्रम उज्जैन में हरी फाटक के पास होगा। प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन संजय शुक्ला तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें