शनि के उदय से चमकेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, जिंदगी में आएगा बड़ा बदलाव | Luck of these 4 zodiac sign with shani uday

शनि के उदय से चमकेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, जिंदगी में आएगा बड़ा बदलाव

Aaj Ka Rashifal : शनिदेव व्यक्ति को अच्छे और बुरे कर्मों का फल देते हैं। शनि उदय होने से 4 राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 10:20 AM IST, Published Date : March 16, 2024/10:15 am IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों की चाल को महत्वपूर्ण माना गया है। ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है, फिर चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्म। ग्रहों की इन ग्रहों की चाल के बीच शनि गृह 18 मार्च को कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनिदेव व्यक्ति को अच्छे और बुरे कर्मों का फल देते हैं। शनि उदय होने से 4 राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें : Holi me Daru Dukan Band: होली के दिन बंद रहेंगी सभी दारू दुकानें, त्योहार में नहीं पी सकेंगे शराब, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal : धैर्यशीलता में कमी आएगी, आत्म संयत रहें। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा, किसी धार्मिक सत्संगी कार्यक्रम में जाना हो सकता है। रहन-सहन में असहज रहेंगे, मीठे खान-पान की ओर रूझान बढ़ेगा। संपत्ति से आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी लेकिन स्थान परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं।

वृषभ राशि

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, अध्ययन में रूचि रहेगी। संपत्ति के रखरखाव पर खचें बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य विकार हो सकता है, चिकित्सा कार्यों में खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है, किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। भाइयों के सहयोग से परंतु परिश्रम की अधिकता रहेगी। संतान के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, रहन-सहन असुविधापूर्ण रहेगा।

यह भी पढ़ें : PM-Surya Ghar Yojana: PM सूर्य घर योजना के लिए 1 करोड़ से अधिक लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन, PM मोदी ने कहा जल्द करें पंजीकरण 

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal : आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। म‍ित्रों से भेंट होगी।

कर्क राशि

मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे, आत्म विश्वास में कमी रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी, पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, संपत्ति का विस्तार हो सकता है। माता का सहयोग मिलेगा, खर्चों में वृद्धि होगी। वाहन के रख-रखाव पर खर्चें बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के सुख परिणाम मिलेंगे। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी, अफसरों मतभेद हो सकते हैं, परिवर्तन भी संभावित है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers