गुरुवार को इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, अपार धन प्राप्ति के साथ हर काम में मिलेगी सफलता... | Luck of These 4 zodiac signs will change with Guru Gochar

गुरुवार को इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, अपार धन प्राप्ति के साथ हर काम में मिलेगी सफलता…

Luck of These 4 zodiac signs will change with Guru Gochar: गुरुवार 21 दिसंबर को पूरे दिन सर्वार्थ सिद्धि योग रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 06:53 PM IST, Published Date : December 20, 2023/6:53 pm IST

Luck of These 4 zodiac signs will change: गुरुवार 21 दिसंबर को पूरे दिन सर्वार्थ सिद्धि योग रहेगा। आपको थोड़ी ही मेहनत में अधिक सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी। इसके साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग भी दोपहर बाद से अगले दिन तक रहेगा। इस शुभ योग में मिथुन और मकर समेत 5 राशियों के जरूरी कार्य सफलता के साथ पूर्ण होंगे और कहीं से रुका हुआ धन मिलने के योग भी हैं।

Read more: Mahadev Online Satta App: महादेव सट्टा एप का किंग हो सकता है रिहा, रवि उप्पल अब तक नहीं पहुंचा भारत… 

ग्रहों की इन शुभ स्थितियों में कर्क सहित 3 राशियों के लोगों को धन लाभ होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। ज्योतिष के बताए अनुसार गुरु के राशि परिवर्तन से आज इन राशियों के मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके धन की प्राप्ति होगी।

कर्क राशि

गुरु गोचर से कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। किसी भी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्‍यान दें तो आप अपने कार्य में सफल होंगे। आगे चलकर आपके कदम गगन चूमेगी। आप अपने सामाजिक क्षेत्र में मेल-जोल बढ़ाने में कामयाब होंगे। राजनीतिक क्षेत्र वालों के लिए आज का दिन शुभ है।

तुला राशि

आज नवंबर माह के आखिरी दिन इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके जरूरी कार्य पूर्ण होंगे। आपके पद और अधिकार में वृद्धि होगी और महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। लेकिन इन लोगों के लिए निराशाजनक बात यह है कि समस्याओं का समाधान न मिलने से मानसिक अशान्ति रहेगी और आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

Read more: Corona Variant JN.1 Cases: कोरोना के नए सब वैरिएंट ने बढ़ाई टेंशन, एक्टिव केस 2300 के पार, दो हफ्ते में 16 लोगों की मौत… 

मेष राशि

आज मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में आज काफी संभलकर चलने की जरूरत है। आज किसी वजह से आपकी बड़े अधिकारियों से अनबन हो सकती है। इन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष रूप से मिश्रित फलकारक है और बेहतर होगा कि आज आप क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें।

मिथुन राशि

Luck of These 4 zodiac signs will change: आज इस राशि के लोगों के लिए दिन सामान्‍य रहने वाला है। दिन के पहले भाग में थोड़ा लाभ हो सकता है। नौकरी व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। आज आपको अपने व्‍यापार को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp