Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa

आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, जातकों की पलट जाएगी किस्मत, मिलेगा बहुत सारा धन..

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa: ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 12:51 PM IST, Published Date : December 24, 2023/12:50 pm IST

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। भगवान सूर्यदेव जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

read more : Coronavirus Side Effects in Hindi: कोरोना संक्रमण के चलते अब कभी नहीं बोल पाएगी ये युवती, खतरनाक वायरस ने छीन ली आवाज

वृषभ राशि

व्यापार में लाभ और नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग बन हुआ है। आज दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को आज के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के साथ अनबन न करें। आफिस में आज किसी से तर्क वितर्क न करें, लड़ाई का रूप बन सकता है। पार्टनर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

सिंह राशि

संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है। जिन बच्चों के एग्जाम है उनको सफलता का योग है। बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा। आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखें। मौसम का असर परेशान कर सकता है।

कन्या राशि

आप वाहन, घर मकान, ज़मीन प्रॉपर्टी आदि खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं दिन लाभकारी है। आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा। आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें