Scorpio Horoscope will Shine and money rain शुक्रवार को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, नौकरी में भी मिलेगी सफलता |

शुक्रवार को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, नौकरी में भी मिलेगी सफलता

These 4 Horoscope will Shine and money rain: शुक्रवार को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, नौकरी में भी मिलेगी सफलता

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : April 11, 2024/7:38 pm IST

Scorpio Horoscope will Shine and money rain: शुक्रवार के दिन घरों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। शुक्रवार के दिन ज्योतिष और धार्मिक दृष्टि से विशेष भी माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार 12 अप्रैल को मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद और रोहिणी नक्षत्र के प्रभाव से तुला और मकर सहित 5 राशियों के लोग सफलता प्राप्‍त करेंगे। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और किस्‍मत का साथ मिलेगा।

Read more: Salman Khan Upcoming Movie : सलमान खान ने ईद पर अपने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, सुल्तान और टाइगर के बाद अब बनेंगे सिकंदर 

आपकी कार्ययोजनाएं सफल होंगी और धन सम्‍मान का लाभ होगा। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और भाग्‍य का साथ मिलेगा। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और कारोबार से जु़ड़ी योजनाएं सफल होंगी।

कर्क राशि

शुक्रवार का दिन कर्क राशि वालों के लिए बेहद खास माना जा रहा है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप हर्षित होकर अपने कार्यक्षेत्र के सभी कार्यों को पूरा करेंगे। अच्छा होने से आपका कार्य भी बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा। आपकी सेहत की बात करें तो आपको यूरिन से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं। रोग से संबंधित किसी भी प्रकार की सावधानी को बरते जिससे आप इन रोगों से बच सकें।

वृश्चिक राशि

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके स्वास्थ्य के ठीक ना होने के कारण कारोबार में आप किसी दूसरे व्यक्ति को सौंप सकते हैं, जिसके कारण आपका व्यापार थोड़ा मंदा चल सकता है। युवा जातकों की बात करें तो ऐसे युवा जातक जो समर्पण का भाव रखते हो दूसरों की मदद करके उनके दुखों को कम करने का प्रयास कर सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण होगा और आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपके लिए खुशी का कारण बन सकती है। शुभ खर्च और कीर्ति में वृद्धि होगी।

Read more: Government Scheme: ये सरकारी योजनाएं दे रही दोगुना पैसा, आप भी कर सकते हैं निवेश, जानें डिटेल… 

तुला राशि

Scorpio Horoscope will Shine and money rain: तुला राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है और आज आपके चारों ओर का वातावरण काफी बेहतर होगा। परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी और आपके जीवन में कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की समस्‍या दूर होगी। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने से सुख मिलेगा। विरोधियों का अंत होगा और आप अपने मन के अनुसार काम कर पाएंगे।

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp