Luck of these 5 Zodiac sign will become rich with Surya Dev Kripa

आज से बदल जाएगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, सूर्य देव की कृपा से होगी धन की वर्षा

Aaj Ka Rashifal : रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्य देव की पूजा- अर्चना की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 08:03 AM IST, Published Date : October 8, 2023/7:04 am IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 8 अक्टूबर 2023 को रविवार है। रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्य देव की पूजा- अर्चना की जाती है। हनुमान जी और शनिदेव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

यह भी पढ़ें : Raipur News : आयुर्वेद महाविद्यालय चिकित्सालय में 1270 बच्चों का कराया गया स्वर्णप्राशन, स्वास्थ्य परीक्षण के साथ निःशुल्क औषधि वितरित की गई 

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal : आपका पारिवारिक जीवन उत्तम है और आपको अपने बड़ों का मार्गदर्शन और सहयोग प्राप्त हो सकता है। वित्त में, आप पिछले रिटर्न या अपनी कड़ी मेहनत के पुरस्कार देख सकते हैं। आपके रोमांटिक रिश्ते अच्छे रहेंगे और आप अपने प्रिय के साथ यादगार समय बिता सकते हैं। आपके करियर में पदोन्नति के योग बन सकते हैं और आपके प्रयास रंग लाएंगे। संपत्ति के सौदे अच्छे रहेंगे और आपको अपने सपनों का घर मिल सकता है। प्रतिकूल ग्रहों की युति के कारण इस सप्ताह यात्रा करने की सलाह नहीं दी जाती है। कुल मिलाकर, एक सकारात्मक सप्ताह आपके लिए अच्छे अवसरों और अनुभवों का इंतजार कर रहा है।

वृष राशि

वित्त क्षेत्र में शुभ समाचार इस सप्ताह राहत लेकर आया है। यह आपकी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में आपकी मदद कर सकता है। रोमांस में प्यार और भरोसे की गहरी भावना खिलती है। संपत्ति निवेश के लिए कुछ बजट की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन परिणाम अनुकूल रहेगा। यात्रा योजनाओं को टालने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यह अकादमिक कौशल पर ध्यान केंद्रित करने का अवसर प्रस्तुत करता है। कुल मिलाकर, संतुलित प्रगति और सकारात्मक वृद्धि वाला दिन।

यह भी पढ़ें : Caste Based Survey In Rajasthan: प्रदेश में होगा जाति आधारित सर्वे, सरकार ने जारी किया आदेश 

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal : वित्त क्षेत्र में शुभ समाचार इस सप्ताह राहत लेकर आया है। यह आपकी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में आपकी मदद कर सकता है। रोमांस में प्यार और भरोसे की गहरी भावना खिलती है। संपत्ति निवेश के लिए कुछ बजट की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन परिणाम अनुकूल रहेगा। यात्रा योजनाओं को टालने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यह अकादमिक कौशल पर ध्यान केंद्रित करने का अवसर प्रस्तुत करता है।

कर्क राशि

वृद्धि और सफलता के उत्कृष्ट अवसरों के साथ, इस दिन आपकी वित्तीय स्थिति आशाजनक नजर आ रही है। सीमित अवसरों और असफलताओं के साथ पेशेवर मोर्चा धूमिल दिख रहा है। हालांकि, आपका संपत्ति निवेश आपको लाभ दिला सकता है और एक समृद्ध भविष्य की ओर ले जा सकता है। आप अपने शौक और सामाजिक गतिविधियों को पूरा करने में खुद को व्यस्त पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Israel-Hamas War : इजरायल ने दिया हमास के हमलों का जवाब, रात भर बरसाए बम 

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal : आपका पेशेवर जीवन बेहतरीन स्थिति में है। कुछ लोगों के लिए सरकारी नौकरी या स्थानांतरण के अच्छे अवसर आ रहे हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा है। आपका आर्थिक लाभ स्थिर रहेगा और धन का आगमन हो सकता है। हालांकि अपने खर्चों के प्रति सचेत रहें। गलतफहमियों या कठोर शब्दों के कारण रोमांस में कुछ उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है। व्यावसायिक उद्यमों में संपत्ति निवेश अच्छे परिणाम ला सकता है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp