सूर्य की तरह चमकेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, भोलेनाथ की कृपा से भर जाएगी झोली

Aaj Ka Rashifal : सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान भोलेनाथ की पूजा- अर्चना की जाती है।

  •  
  • Publish Date - September 25, 2023 / 06:59 AM IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 25 सितंबर 2023 को सोमवार है। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान भोलेनाथ की पूजा- अर्चना की जाती है। भगवान भोलेनाथ की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

यह भी पढ़ें : Awas Nyay Sammelan: आज छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी, आवास न्याय सम्मेलन में होंगे शामिल 

इन पांच राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal :  वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएंगे। यात्रा पर जाना हो सकता है।

वृष राशि

कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय में व्यवधान रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें : PM Modi MP Visit: एमपी में आज चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, कार्यकर्ता महाकुंभ में होंगे शामिल, देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम… 

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal :  पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। विदेश गमन हो सकता है। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है।

कर्क राशि

संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र पर खर्च बढ़ेंगे। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया की हार का कारण बना ये दिग्गज खिलाड़ी, जानें कप्तान ने किसके सर फोड़ा ठीकरा 

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal :  आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन को शान्त रखने के लिए प्रयास करें। माता-पिता का साथ रहेगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। संबंधों में सुधार आएगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp