surya gochar 2023

Surya Gochar: अगले हफ्ते वृषभ राशि में ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर, इन 5 राशि वालों का भाग्योदय होना तय

Transit of Sun: सूर्य देव एक साल बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 09:14 PM IST, Published Date : May 6, 2023/9:14 pm IST

Surya Gochar 2023: आने वाले 15 मई को सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन सूर्य देव एक साल बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। luck-of-these-5-zodiac-signs-is-certain-with-surya-gochar-in-taurus

ज्योतिषशास्त्र में सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

वृष राशि- मन में शांति व प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परंतु क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी।

luck-of-these-5-zodiac-signs-is-certain-with-surya-gochar-in-taurus

वृश्चिक राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा, परंतु परेशान भी हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक व शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा, परंतु धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी।

read more: मई माह में ये ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव, किसकी चमकेगी किस्मत, जानें यहां… 

read more: Shatru Nashak Upay: दुश्मन पर पाना हो विजय, तो करें ये उपाय, शत्रुओं से मिलेगा निजात