हनुमानजी के आशीर्वाद से चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत, बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे कार्य, धन में होगी वृद्धि... | luck of these 5 zodiac signs will change

हनुमानजी के आशीर्वाद से चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत, बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे कार्य, धन में होगी वृद्धि…

luck of these 5 zodiac signs will change: हनुमानजी के आशीर्वाद से चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत, बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे कार्य

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 07:44 PM IST, Published Date : April 15, 2024/7:44 pm IST

luck of these 5 zodiac signs will change: मंगलवार 16 अप्रैल को पुष्‍य नक्षत्र के साथ रवि योग का शुभ संयोग बना है। इस शुभ योग में बजरंगबली की कृपा से मिथुन और कर्क सहित 5 राशियों की किस्‍मत जाग जाएगी। आपके धन में वृद्धि के योग हैं और साथ ही आपको करियर और कारोबार के मामले में अप्रत्‍याशित उन्‍नति के योग बन रहे हैं। मंगलवार को चंद्र मंगल योग बन रहा है। ज्योतिष के अनुसार चंद्र मंगल योग यह दर्शाता है कि आप एक उदासीन व्यक्ति हो सकते हैं जो बेईमान कार्यों में लिप्त रहता है।

Read more: PM Modi on Constitution: ‘400 पार से संविधान रद्द’ करने को लेकर PM मोदी ने दिया जवाब, कहा- मुसीबत उनकी है, मैं तो बस… 

यह संभव है कि आप इस हद तक गिर सकते हैं कि आप अपने लाभ के लिए महिलाओं का उपयोग करने से पहले दो बार नहीं सोचेंगे। इसमें मानव तस्करी भी शामिल हो सकती है। अपने और दूसरों के प्रति सम्मान की कमी आपको हिंसक बना देगी जिससे संभावना है कि आप अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करेंगे। आप उसे और अपने रिश्तेदारों को भी परेशान कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपको पिता के आशीर्वाद और उच्चाधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु और संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। व्यस्तता अधिक रहेगी, व्यर्थ व्यय से बचें। शाम से लेकर रात वाहन चलाने में सावधान रहें। महान पुरुषों के दर्शन से लाभ होगा और आपका मनोबल बढ़ेगा। पत्नी पक्ष के लोगों से आपको मदद मिलेगी।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपके सभी कार्य बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे। आपका पूर‍ा दिन दूसरों की मदद करने में बीतेगा। कार्यक्षेत्र में आज सभी कार्य आपके मन के अनुसार पूरे होंगे। कुछ साथियों को आपसे चिढ़ और जलन हो सकती है। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से सब कुछ अपने हिसाब से कर लेंगे। कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए भाग्‍य में वृद्धि का दिन है। आपके कार्य में का रही रुकावटें दूर होंगी। आपको अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और आपके कार्य पूर्ण होंगे। आप पैसों की बचत कर पाएंगे इससे आपके कोष की स्थिति बेहतर होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

Read more: Sara Ali Khan Hot Pics: एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन दिए कातिलाना पोज, वायरल हुईं तस्वीरें… 

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के धन में वृद्धि होगी और आज आपकी शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे। आपको विशेष सम्मान प्राप्‍त होगा। भागदौड़ अधिक रहने की वजह से आपको काफी बिजी रहेंगे। खराब मौसम के कारण आपकी सेहत बिगड़ सकती है। सावधान रहें। आपको हर मामले में जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य प्राप्‍त होगा।

वृश्चिक राशि

luck of these 5 zodiac signs will change: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन लकी है। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। प्रियजनों से भेंट होगी और आपकी वाणी पर संयम रखें। विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी प्रियजनों से भेंट होगी। सैर सपाटे मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp