luck of these 5 zodiac signs will shine with Vipreet Rajyoga

शनिवार को पलटी मारेगी इन 5 राशिवालों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगी धन वर्षा

Shanivar Ka Rashifal : 20 जनवरी को शनिवार है और शनिवार का दिन सूर्य पुत्र शनि देव और हनुमान जी को समर्पित होता है। शनिवार के दिन विधि-विधान

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 06:44 PM IST, Published Date : January 19, 2024/6:44 pm IST

नई दिल्ली : Shanivar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 20 जनवरी को शनिवार है और शनिवार का दिन सूर्य पुत्र शनि देव और हनुमान जी को समर्पित होता है। शनिवार के दिन विधि-विधान से शनि देव और हनुमान जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, शनिदेव और हनुमान जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 20 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण योग, मालामाल होंगे ये पांच राशि वाले, नोटों की होगी बारिश…

इन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Shanivar Ka Rashifal : सितारे आपके पक्ष में हैं और आज आपका भाग्यशाली दिन है। आप अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में इसका आशीर्वाद महसूस करेंगे। यह नई एनर्जी और प्रेरणा का समय है, इसलिए इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं। अपना ध्यान उस पर केंद्रित रखें जो वास्तव में आपके लिए मायने रखता है और उन चीजों को जाने दें जो आपको रोक रही हैं।

वृषभ राशि

लव लाइफ को मजेदार बनाने के लिए मैच्योरिटी दिखाएं। दफ्तर में अपनी क्षमता साबित करने का कोई मौका हाथ से न जाने दें। स्मार्ट तरीके से लिया गया फाइनेंशियल डिसिजन आपको समृद्ध बनाएगा। वहीं, आज आपका स्वास्थ्य भी आपका साथ देगा। लव लाइफ को मजेदार बनाने के लिए मैच्योरिटी दिखाएं। दफ्तर में अपनी क्षमता साबित करने का कोई मौका हाथ से न जाने दें। स्मार्ट तरीके से लिया गया फाइनेंशियल डिसिजन आपको समृद्ध बनाएगा। वहीं, आज आपका स्वास्थ्य भी आपका साथ देगा।

यह भी पढ़ें : प्राण प्रतिष्ठा के दो दिन बाद बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, ग्रहों के राजा सूर्य बरसाएंगे अपनी कृपा 

मिथुन राशि

Shanivar Ka Rashifal : आपके दैनिक राशिफल के अनुसार, प्रेम जीवन और पेशेवर जीवन दोनों अच्छे रहेंगे। आर्थिक तौर पर खुशहाली रहेगी और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में आज झगड़े न करें, चीजें उलझ जाएंगी। दफ्तर में चुनौतियां आपको मजबूत बनाएंगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें, जबकि आर्थिक रूप से आप सफल रहेंगे।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ होगा। चाहे वह कोई नया प्रोजेक्ट हो, चुनौतीपूर्ण रिश्ता हो, या कठिन वित्तीय स्थिति हो, आपके पास दृढ़ संकल्प, दृढ़ता और साहस के साथ आगे बढ़ने की शक्ति है। आपका दृढ़ संकल्प और आत्मविश्वास आज सफलता की ओर ले जाएगा, बशर्ते आप संयमित रहें और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आगे बढ़ते रहें और असफलताओं से निराश न हों। आप अपने जीवन की कमान संभालने के लिए मजबूत स्थिति में हैं और सितारे आपके पक्ष में हैं। इस क्षण का लाभ उठाएं।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Kumkum: अमरावती महाराष्ट्र से अयोध्या ले जाएगा 500 किलो कुमकुम, भेंट स्वरूप राम लला को करेंगें अर्पित 

सिंह राशि

Shanivar Ka Rashifal : अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अपने साथी के प्रति अपनी सराहना दिखाने से न डरें।सफलता हासिल हो सकती है और आपके पास उनका लाभ उठाने के लिए हर चीज एक्टिव है। यह समझदारी से निवेश करने और परिकलित जोखिम लेने का अच्छा समय है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जमीन पर टिके रहें और आवेगपूर्ण निर्णय लेने से बचें। आपका स्वास्थ्य और खुशहाली अच्छी स्थिति में है। इस पॉजिटिव एनर्जी का लाभ उठाएं। पर्याप्त नींद लें, स्वस्थ भोजन करें और सक्रिय रहें। अपने शरीर की सुनें और जरूरत पड़ने पर ब्रेक लें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp