शनि के उदय से बदलेगा इन 6 राशि के जातकों का भाग्य, करियर-व्‍यापार में मिलेगी तरक्‍की | luck of these 6 zodiac sign will shine with shani uday

शनि के उदय से बदलेगा इन 6 राशि के जातकों का भाग्य, करियर-व्‍यापार में मिलेगी तरक्‍की

Shani Uday 2024 Rashifal: न्याय के देवता शनि का आज यानी सोमवार को उदय होने जा रहा हैं। शनि के उदय होने से सभी राशिवालों पर असर पड़ेगा।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 07:09 AM IST, Published Date : March 18, 2024/7:09 am IST

नई दिल्ली : Shani Uday 2024 Rashifal: न्याय के देवता शनि का आज यानी सोमवार को उदय होने जा रहा हैं। शनि के उदय होने से सभी राशिवालों पर असर पड़ेगा। कुंभ राशि में शनि का उदय 6 राशि वालों की किस्‍मत बदल सकता है और उनकी इनकम में तगड़ी बढ़ोतरी कर सकता है। शनि उदय से इन राशि के जातकों के करियर-व्‍यापार में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं।

यह भी पढ़ें : Shri Shiv Ji Kripa: महादेव की कृपा से होने जा रहा जीवन में बड़ा उलटफेर.. शत्रुओं को मिलेगी हार, हारी बाजी जीत जायेंगे इस राशि के जातक

इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Shani Uday 2024 Rashifal: मेष राशि के लिए जातकों के लिए शनि का उदय कार्यस्‍थल में प्रमोशन दिलवा सकता है। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आय में बढ़ोतरी हो सकती है। व्‍यापारी वर्ग को बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आय के नए स्‍त्रोत बन सकते हैं।

वृष राशि

वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं जो कि शनि के मित्र ग्रह हैं। शनि का उदय वृषभ राशि के जातकों के लिए सुनहरे दिनों की शुरुआत कर सकता है। नौकरी में पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी। व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी। धन लाभ होगा। आपकी सैलरी बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें : PM Modi: आज 3 राज्यों के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, तमिलनाडु के कोयंबटूर में करेंगे रोड शो, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को शनि का उदय लाभ देगा। आपको किसी अहम काम में सफलता मिल सकती है। विशेष तौर पर राजनीति में सक्रिय लोगों को लाभ होगा। आर्थिक लाभ होने के योग हैं। यह आपकी बचत में वृद्धि करेगा।

सिंह राशि

Shani Uday 2024 Rashifal: शनि का उदय आपकी सोई किस्‍मत को जगा सकता है। रुके हुए काम पूरे होंगे. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों के लिए समय शुभ है। व्‍यापार में लाभ होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: फिर बदला मौसम का मिजाज, भोपाल समेत 5 संभागों में बारिश का अलर्ट जारी, इन जगहों पर पड़ेगा असर 

कन्या राशि

शनि का उदय होना कन्या राशि वालों का भाग्‍योदय हो सकता है। वर्कप्‍लेस पर माहौल अच्‍छा रहेगा। आपकी तारीफ हो सकती है। नौकरी में उन्‍नति होने के योग हैं। निवेश से लाभ होगा। शेयर मार्केट में पैसा लगा सकते हैं।

धनु राशि

Shani Uday 2024 Rashifal: धनु राशि वालों को शनि का उदय बड़ा पद, प्रतिष्‍ठा दिला सकता है। व्‍यापारी जातकों की बड़ी डील फाइनल हो सकती है। धन के साथ-साथ मान-प्रतिष्‍ठा भी बढ़ेगी। निवेश के लिए समय अच्‍छा है. बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp