luck of these five zodiac sign will change with siddha yoga on sunday and money will rain

सिद्ध योग में मालामाल हो जाएंगे 5 राशि वाले जातक, पूर्णिमा पर बरसेगी सूर्यदेव की कृपा

siddha yoga on sunday: रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्यदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। सूर्यदेव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 07:06 PM IST, Published Date : June 3, 2023/6:58 pm IST

4 June 2023 Ka Panchang: 4 जून को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि पूर्णिमा और रविवार का दिन है। 4 जून को दोपहर पहले 11 बजकर 58 मिनट तक सिद्ध योग रहेगा। 4 जून को देर रात 3 बजकर 23 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा। रविवार को स्नान-दान की पूर्णिमा है। इसके अलावा इस दिन संत कबीर दास की जयंती भी मनाई जाएगी। रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्यदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। सूर्यदेव की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

luck of these five zodiac sign will change with siddha yoga on sunday and money will rain

वृष राशि- नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

read more:  विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला…

मिथुन राशि- नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कन्या राशि- नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां हो सकती हैं। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। वाहन मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

read more: तालाब से व्यक्ति का शव मिला, पत्नी से मांगी गई थी फिरौती

वृश्चिक राशि- आय में वृद्धि होगी। माता से वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पुराने मित्रों से पुनःसंपर्क हो सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि- भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी पैतृक कारोबार से धन की प्राप्ति हो सकती है।व्यर्थ के क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।