Luck Of These Five Zodiac Signs Will Shine And Become Rich With Shri Hanuman Ji Kripa

मंगलवार को जमकर बरसेगा धन, मालामाल होने जा रहे है इस राशि के जातक, लौटेगा पुरुषार्थ

Luck Of These Five Zodiac Signs Will Shine And Become Rich With Shri Hanuman Ji Kripa मंगलवार को जमकर बरसेगा धन

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 09:15 PM IST, Published Date : October 2, 2023/9:15 pm IST

Luck Of These Five Zodiac Signs Will Shine And Become Rich With Shri Hanuman Ji Kripa: वैदिक ज्योतिष की सहायता से आप अपना भूत, भविष्य और वर्तमान का काफी हद तक सटीक अंदाजा लगा सकते हैं। मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है और इस दिन विधि विधान से हनुमान जी की पूजा करने से भाग्योदय होगा। जानिए मंगलवार को किन उपायों को करने से आपका दिन अच्छा बीतेगा।

Thane News : सरकारी अस्पताल में हुई 12 नवजात समेत 24 लोगों की मौत, मचा हड़कंप, सामने आई ये बड़ी वजह 

मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन भरा रहने वाला है। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहेंगे, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है। तेज वाहनों के प्रयोग से आपको सावधानी बरतनी होगी। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी।

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। काम की अधिकता रहने के कारण आप परेशान रहेंगे, जिसके कारण आपका स्वभाव भी चिड़चिड़ा रहेगा, जो परिवार के सदस्यों को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। यदि आप काम के सिलसिले में किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी। आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। यदि परिवार में किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह भी आज दूर होगी।

कन्या दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए व्यवसाय में कोई नुकसान लेकर आने वाला है। आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। नौकरी कर रहे लोगों को अपने कामों में सावधानी बरतनी होगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। बिजनेस में आपका रुका हुआ धन मिल सकता है। यदि आप किसी जोखिम भरे काम में हाथ डालेंगे, तो थोड़ी सावधानी बरतें।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें