कल बुधवार को इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की |Pushya Nakshatra/Pradosh Vrat 2024

कल बुधवार को इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की

Pushya Nakshatra/Pradosh Vrat 2024 कल बुधवार को इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : February 20, 2024/7:02 pm IST

Pushya Nakshatra/Pradosh Vrat 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह और तीज-त्योहारों का अपना विशेष महत्व होता है। बता दें कि ये ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी पर सकारात्मक और नकारात्म प्रभाव पड़ता है। कल जया एकादशी व्रत का पारण किया जाएगा। साथ ही प्रदोष व्रत भी रखा जाएगा। ऐसे में कल का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा..

Read More: Holi Kab Hai: 24 या 25 मार्च.. इस साल कब मनाई जाएगी होली? यहां दूर करें सारा कन्फ्यूजन 

मेष राशि

कल का दिन मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा। व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। बिजने में लाभ मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। फैमिली के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।

सिंह राशि

कल सिंह राशि वालों की सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यों में अपार सफलता मिलेगा। फैमिली मेंबर्स के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें।

धनु राशि

कल धनु राशि के जातकों को आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। शादी-विवाह तय होने में आने वाली बाधाएं दूर होंगी। वैवाहिक जीवन में सुखमय रहेगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

मीन राशि

Pushya Nakshatra/Pradosh Vrat 2024: मीन राशि वालों के लिए कल का दिन बेहद शुभ साबित होगा। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्यों के आयोजन से खुशहाली का माहौल होगा। आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। व्यापार में मुनाफा होगा, लेकिन कार्यों की व्यस्तता रहेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp