Sadhya Yoga/Ashlesha Nakshatra

आज बदलने जा रही इन राशि वालों की किस्मत, नौकरी-व्यापार में मिलेगी तरक्की, होगा धन लाभ

Sadhya Yoga/Ashlesha Nakshatra: आज बदलने जा रही इन राशि वालों की किस्मत, नौकरी-व्यापार में मिलेगी तरक्की, होगा धन लाभ

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2023 / 08:43 AM IST, Published Date : October 9, 2023/8:43 am IST

Sadhya Yoga/Ashlesha Nakshatra: आज 9 अक्टूबर 2023 सोमवार का दिन है। आज का दिन भोलेनाथ को समर्पित है। वहीं, आज एकादशी श्राद्ध भी है। ऐसे में आज कुछ राशि के जातक हैं, जिन पर विशेष कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं कौनसी है वो लकी राशिया…

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह महीना बहुत शुभ रहेगा। आपको धन लाभ होगा। आप यदि खर्चों पर काबू रखने में कामयाब रहे तो बड़ी बचत करें। करियर में लाभ होगा। मनपसंद नौकरी मिल सकती है।आप खूब प्रगति करेंगे। प्रेम और वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा।

सिंह राशि

अक्टूबर का महीना सिंह राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा। नौकरी में परिवर्तन करने का अवसर मिलेगा और यह बदलाव अच्‍छा रहेगा। लव लाइफ अच्‍छी रहेगी। आपकी समस्‍याएं धीरे-धीरे खत्‍म होंगी।निवेश से लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों जीवन में आने वाली चुनौतियों का सामना करेंगे और उन्हें पार पा लेंगे। सेहत बेहतर होगी। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। जमीन-घर खरीद सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को अक्टूबर के महीने में बहुत लाभ होगा। इस महीने पदोन्नति और ट्रांसफर मिल सकता है। धन कमाने के शानदार मौके मिल सकते हैं। आर्थिक विकास और आध्यात्मिक दिशा में आगे बढ़ेंगे। विदेश जाने का मौका मिल सकता है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें